क्राइम / आग ताप रहे किशोरों ने 13 साल की लड़की पर फेंकी जलती पॉलीथीन, हुई मौत

News18 : Dec 25, 2019, 01:15 PM
उत्तरकाशी। शहर में मंगलवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। यहां पर देर रात ठंड से बचने के लिए आग जला कर ताप ले रहे कुछ किशोरों के मजाक में एक 13 साल की किशोरी जिंदा जल गई। जानकारी के अनुसार इलाके के ट्रेजरी कार्यालय के पास नेपाली मूल के कुछ किशोर हाथ ताप रहे थे। इस दौरान एक किशोरी पर जलती हुई पॉलीथीन फेंक दी। जिसके बाद उसके कपड़ाें ने आग पकड़ ली और वह जिंदा जल गई। वह जिस गाड़ी में बैठी थी वह भी पूरी तरह से जल गई। इस संबंध में पुलिस ने अब मामला दर्ज कर लिया है। पूरी घटना की जानकारी मृतक किशोरी के 8 साल के भाई ने दी। वारदात के बाद से ही तीन किशोर फरार बताए जा रहे हैं।

आग भड़की तो भागे किशोर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात करीब 11 बजे चार युवक और एक युवती ट्रेजरी कार्यालय के पास हाथ ताप रहे थे। इस दौरान शांति नाम की 13 साल की किशोरी ही खड़ी एक खराब गाड़ी में बैठी थी। तभी वहां आग ताप रहे किशोरों ने जलती हुई पॉलीथीन शांति पर फेंक दी। पॉलीथीन से उसके कपड़ों में आग लग गई। साथ ही गाड़ी ने भी आग पकड़ ली। देखते-देखते आग ने भीषण रूप ले लिया। आग भड़कती देखकर तीनों किशोर मौके से फरार हो गए।

गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

वाहन में भीषण आग देखकर ट्रेजरी के सुरक्षा गार्ड ने पुलिस और फायर सर्विस को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक किशोरी की मौत हो चुकी थी। मौके से फरार तीनों अज्ञात किशोरों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER