हरियाणा / स्मैक के नशे के लिए पैसे कम पड़े तो पड़ोस की 13 साल की बच्ची को रेप के लिए बेचा, हुई गर्भवती

Zoom News : Apr 15, 2021, 03:58 PM
हर‍ियाणा के यमुनानगर में स्मैक के नशे की लत पूरी करने के लिए जब एक महिला के पास पैसे कम पड़ने लगे तो उसने ऐसा काम करना शुरू कर दिया जिसे सुनकर किसी के भी होश उड़ जाए। महिला पर आरोप है कि इसने 13 साल की छोटी बच्ची को डरा‌ धमका कर हवस के भूखे भेड़ियों को बेचना शुरू कर दिया।

इस काम में उसका साथ उसकी एक सहयोगी भी देती थी जो 200 रुपए में अपना कमरा इस घिनौने काम के लिए किराए पर देने का काम करती थी। ना जाने कितनी बार हैवानों ने इस मासूम बच्ची की आबरू की कीमत लगाकर इसके जिस्म का सौदा क‍िया? आलम यह है कि जो खुद अभी बच्ची है, वह एक बच्चे की मां बनने वाली है।

महज 13 साल की उम्र में यह बच्ची छह महीने की गर्भवती हो गई। इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब बच्ची के मां-बाप दर्द होने पर उसे सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे थे और डॉक्टरों को जांच के दौरान उसके गर्भवती होने की बात पता चला। 

चाइल्ड लाइन इंचार्ज डॉक्टर अंजू वाजपेई के अनुसार, बच्ची ने बयान दिया है कि रीटा और प्रिया नामक दो महिलाएं ड्रग की भी आदी हैं, उन्होंने इसके साथ गलत काम करवाया है जिससे बच्ची 6 महीने के गर्भ से है और बहुत डरी सहमी हुई है। चाइल्ड लाइन को शक है कि इस जैसी ना जाने और कितनी बच्चियां होंगी जिनके मां-बाप प्रतिदिन मजदूरी या किसी अन्य काम से घर से बाहर जाते होंगे और उनकी बच्चियां घर में अकेली होने की वजह से ऐसी औरतों के रैकेट का शिकार बन रही होंगी ? 

अंजू वाजपेई ने बताया कि पुलिस इस गिरोह की जड़े खंगालने में लगी हुई है ताकि और बच्चियों की जिंदगी खराब ना हो सके।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER