झारखंड / झारखंड के पाकुड़ में बस व ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में 16 लोगों की मौत, 26 हुए घायल

Zoom News : Jan 05, 2022, 08:27 PM
पाकुड़: झारखंड के पाकुड़ में बुधवार सुबह अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के पाड़ेरकोला गांव के पास एलपीजी गैस सिलेंडर ले जा रहे एक ट्रक की यात्री बस से टक्कर होने से 16 लोगों की मौत हो गयी जबकि 26 लोग घायल हो गये। जिला चिकित्साधिकारी रामदेव पासवान ने बताया कि दुर्घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 16 हो गई है। 

पाकुड़ के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) अजीत कुमार विमल ने बताया सुबह एलपीजी गैस सिलेंडर ले जा रहा एक ट्रक, सामने से आ रही एक यात्री बस से टकरा गया,जिसकी वजह से बड़ी संख्या में लोग हताहत हुए हैं। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस उपायुक्त वरूण रंजन और पुलिस अधीक्षक हृदीप पी जनार्दनन मौके पर पहुंचे। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने घटना पर शोक व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री ने सुबह ट्वीट किया कि लिट्टीपाड़ा-आमड़ापाड़ा सड़क पर हुई दुर्घटना की हृदयविदारक खबर से मन अत्यंत व्यथित है। मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘परमात्मा दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान कर शोक संतप्त परिवारों को दुख की इस घड़ी को सहन करने की शक्ति दें।’’ उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन को घायलों को समुचित इलाज प्रदान करने हेतु उचित निर्देश दिए गए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER