दर्दनाक / 16 साल के पिता ने अपनी बच्ची को छोड़ा पहले मरने के लिए कड़ाके ठंड में, फिर मार दी सर में गोलियां

Zoom News : Jan 15, 2021, 05:20 PM
न्यूयॉर्क: अमेरिका के न्यूयॉर्क में घटी इस चौंकाने वाली घटना के बारे में जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल, कलियुगी पिता ने अपनी नवजात बेटी (फादर शॉट डेड अपने नवजात बच्चे) को पहले मरने के लिए बर्फ से ढके एक पेड़ पर छोड़ दिया। फिर भी, जब वह नहीं मरी, तो उसने अपनी बेटी के सिर में 2 गोलियां दाग दीं।

बता दें कि आरोपी पिता अभी नाबालिग है। वह केवल 16 साल का है। लेकिन कानून के मुताबिक, नाबालिग आरोपी पर वयस्क की तरह आरोप लगाए जाएंगे। नाबालिग होने के कारण उसकी नवजात बच्ची की हत्या करने के मामले में उसे कोई छूट नहीं दी जाएगी।


नवजात शिशु को क्यों मारें?

आरोप के मुताबिक, यूएस (यूएस) के न्यूयॉर्क में अल्बानी में, आरोपी और उसकी पत्नी ने मिलकर नवजात बेटी को मारने का फैसला किया क्योंकि वे नवजात शिशु की देखभाल करने में सक्षम नहीं थे। इसलिए उन्होंने कड़ाके की ठंड में बर्फ से ढके एक पेड़ पर मरने के लिए नवजात बच्ची को छोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक, जब भीषण ठंड के बावजूद नवजात बेटी की मौत नहीं हुई, तो पिता ने उसके सिर में दो गोलियां मारीं। इसके बाद, उसने मृतक लड़की की लाश को छिपाने की भी कोशिश की। हालांकि, वह इसमें सफल नहीं हो सके।

एक नवजात बच्ची की डेडबॉडी बरामद

बता दें कि पुलिस ने रविवार को नवजात बच्ची की डेडबॉडी और 2 खाली कारतूस बरामद किए थे, जिसके बाद मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया।

नवजात बच्ची का जन्म बाथटब में हुआ था

मिरर की रिपोर्ट है कि 5 जनवरी 2021 को, नवजात की माँ ने घर पर बाथटब में उसे जन्म दिया। लड़की की मां ने बताया कि पहले तो उसने एक दोस्त के जरिए अपने बच्चे को किसी को गोद लेने की योजना बनाई, लेकिन बाद में उसे मार डाला।

गौरतलब है कि आरोपी पिता ने कई बार अपना बयान बदला है। मंगलवार को अदालत ने आरोपी पिता की जमानत याचिका खारिज कर दी। उनकी अगली उपस्थिति 20 जनवरी को होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER