दुनिया / 16 साल की लड़की ने खूबसूरत बनने के लिए कराई 100 प्लास्टिक सर्जरी, अब दिखती है ऐसी

Zoom News : Feb 20, 2021, 12:37 PM
China: इस दुनिया में खूबसूरत दिखने के लिए लोग क्या नहीं करते हैं, लेकिन चीन में एक 16 साल की लड़की ने जो किया उसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे। खूबसूरत दिखने की ललक में झोउ चुन नाम की एक लड़की अब तक 100 बार अपनी प्लास्टिक सर्जरी करवा चुकी है। आश्चर्यजनक बात यह है कि वह अभी भी अपने चेहरे से संतुष्ट नहीं है और अगली सर्जरी की तैयारी कर रही है।

दरअसल उस नाबालिग झोउ चुन को लगता है कि खूबसूरत लड़कियों को हमेशा आसान काम दिया जाता है। यही कारण है कि उन्होंने गुड़िया की तरह दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया। अब तक वह लगभग 4 करोड़ 51 लाख रुपये खर्च कर चुकी है। हालांकि, उनका अधिकांश पैसा उनके उद्योगपति माता-पिता द्वारा खर्च किया गया है।

झोउ ने 100 सर्जरी के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर लोगों को इस बारे में जानकारी दी। उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स पर अब लोग हैरान हैं। झोउ ने लिखा कि सर्जरी से पहले वह बदसूरत हुआ करती थी। उसकी आँखें छोटी थीं और उसकी नाक बहुत बड़ी थी और लोग स्कूल में उसका मजाक उड़ाते थे।

इतना ही नहीं, झोउ ने आगे लिखा है कि बदसूरत होने के कारण, उसे क्लास की सफाई जैसे मुश्किल काम दिए गए, जबकि सुंदर दिखने वाली लड़कियों को आसान काम दिए गए। इसके बाद उन्होंने सुंदर दिखने के लिए सर्जरी कराने का भी फैसला किया।

झोउ ने पिछले तीन वर्षों में कान, नाक, होंठ, स्तन प्रत्यारोपण सहित चेहरे के विभिन्न हिस्सों में कई सर्जरी की हैं। वह अब बार्बी गर्ल की तरह दिखना चाहती है, जिसके लिए उसने अब एक और सर्जरी कराने का फैसला किया है। इसके लिए वह आवश्यक तैयारी कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER