दिल्‍ली / दिल्ली में स्कूटर को टक्कर मारकर फुटपाथ पर चढ़ा ट्रक, 2 लोगों की मौत व 3 अन्य हुए घायल

Zoom News : Mar 31, 2021, 04:06 PM
Accident in Delhi, Kashmiri Gate, Road Accident, Delhi, Delhi News: देश की राजधानी दिल्‍ली के कश्मीरी गेट इलाके में आज बुधवार को सुबह एक ट्रक के फुटपाथ पर चढ़ने से दो लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए हैं. यह हादसा सुबह 6 बजे के लगभग तब हुआ, जब उत्तर-पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क की ओर से आ रहे एक ट्रक ने कश्मीरी गेट फ्लाईओवर से आउटर रिंग रोड की तरफ जातेे  हुए एक स्कूटर को टक्कर मार दी.

कश्‍मीरी गेट इलाके में सुबह तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने एक स्‍कूटर को टक्‍कर मार दी और इसके बाद फुटपाथ पर चढ़ गया, जिससे वहां सो रहे कुछ बेघर लोग इसकी चपेट में आ गए. ट्रक की टक्‍कर से स्‍कूटर सवार एक व्‍यक्ति और फुटपाथ पर सो रहे एक बेघर व्‍यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो अन्‍य घायल हो गए हैं. दोनों घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया गया है.

पुल‍िस के मुताबि‍क,  यह हादसा सुबह 6 बजे के लगभग तब हुआ, जब उत्तर-पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क की ओर से आ रहे एक ट्रक ने कश्मीरी गेट फ्लाईओवर से आउटर रिंग रोड की तरफ उतरते हुए एक स्कूटर को टक्कर मार दी. पुलिस ने मृतकों के शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.

पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक अतीक अहमद नेहरू विहार इलाके का रहने वाला है और घटनास्थल के नजदीक मौजूद पुलिस के गश्ती दल ने उसे पकड़ लिया है. पुलिस ने बताया कि अहमद को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER