भरतपुर / 23 साल के युवक ने घर में घुसकर 90 साल की दृष्टिहीन वृद्धा से किया दुष्कर्म, मारपीट

Dainik Bhaskar : Aug 04, 2019, 12:16 PM
भरतपुर. भरतपुर के बयाना क्षेत्र के एक गांव में नशे में धुत 23 वर्षीय एक युवक ने वहशीपन की हदें पार कर दीं। जसपुरा माैराेली निवासी युवक दलवीर गुर्जर एक घर में घुसा और 90 वर्षीया दृष्टिहीन वृद्धा से मारपीट की और मुंह बंद कर दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी फरार हाे गया।

खेत पर गई वृद्धा की बहू घर लाैटी तो मारपीट से घायल सास को देखकर पूछताछ की। इसके बाद वारदात का खुलासा हुआ। घटना को लेकर वृद्धा की बहू ने नामजद मामला दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने आराेपी युवक काे गिरफ्तार कर लिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी व एसएचओ मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और वृद्धा को बयाना के अस्पताल में भर्ती कराया। उनका मेडिकल कराया गया है।

पुलिस के अनुसार वारदात दाेपहर की है। वृद्धा का बेटा गांव से बाहर रहता है। बच्चे पड़ाेस में खेलने गए थे। इस दाैरान नशे में धुत दलवीर घर में घुसा। घर में वृद्धा काे अकेली देखकर वह वहशीपन पर उतर आया। उसने पहले ताे वृद्धा से मारपीट की और मुंह बंद कर दुष्कर्म किया। रिपोर्ट में वृद्धा की बहू ने आराेप लगाया है कि उसके पति की गैरमाैजूदगी में पहले भी दलवीर उनके घर में घुसने का प्रयास कर चुका है। उसने उससे और सास से दुष्कर्म करने का प्रयास किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER