IND vs ENG / क्या प्लेइंग इलेवन में होगी दीपक हुड्डा की वापसी?

Zoom News : Jul 10, 2022, 02:04 PM
IND vs ENG | नॉटिंघम में भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाना है। इस मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन कैसी होगी, ये दिलचस्प सवाल है, क्योंकि पिछले मैच में चार बदलाव भारत की टीम में देखे गए थे। दूसरे मैच के लिए दीपक हुड्डा को ड्रॉप कर दिया गया था, जिन्होंने सीरीज के पहले मैच में दमदार बल्लेबाजी की थी। वहीं, उससे पहले एक शतक भी आयरलैंड के खिलाफ उन्होंने जड़ा था। 

विराट कोहली को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की वजह से दीपक हुड्डा कॉम्बिनेशन से बाहर हो गए। हालांकि, तीसरे मैच में उनको मौका मिल सकता है, लेकिन इसके चांस बहुत कम हैं। दीपक हुड्डा अगर खेलते हैं तो उन्हें मैच फिनिशर की भूमिका निभानी होगी। ऐसे में दिनेश कार्तिक की जगह उनको मौका मिल सकता है, क्योंकि काफी समय के बाद टीम में वापसी करने वाले दिनेश कार्तिक अच्छी लय में नजर नहीं आ रहे हैं। 

हालांकि, टीम मैनेजमेंट दिनेश कार्तिक को एक और मौका देना चाहेगा। अगर मैनेजमेंट ऐसा नहीं चाहता है तो फिर दीपक हुड्डा की प्लेइंग इलेवन में जगह पक्की होगी। इसके अलावा शायद कोई भी बदलाव टीम में नहीं होगा। इंग्लैंड की टीम भी बिना किसी बदलाव के मैदान पर उतर सकती है। दूसरे टी20 मैच में कप्तान जोस बटलर ने दो बदलाव किए थे और वे चाहेंगे कि यही टीम तीसरा मुकाबला भी खेले। 

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक/दीपक हुड्डा, रविंद्र जडेजा, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल।  

इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन

जेसन रॉय, जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), डेविड मलान, लियाम लिविंगस्टोन, हैरी ब्रुक, मोइन अली, सैम कुरेन, डेविड विली, क्रिस जॉर्डन, रिचर्ड ग्लीसन और मैथ्यू पार्किंसन

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER