जम्मू कश्मीर / जम्मू-कश्मीर में नाबालिग के बलात्कार के आरोप में पुलिसकर्मी समेत 4 गिरफ्तार

Zoom News : Apr 08, 2021, 12:54 PM
कुलगाम: जम्मू कश्मीर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक घटना के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन चारों लोगों पर एक नाबालिग लड़की के साथ रेप करने का आरोप लगाया गया है। 

सामाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जम्मू कश्मीर के बोनीगाम काजीगुंड में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बुधवार को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में इन आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिनमें एक पुलिस कांस्टेबल भी शामिल है।

कश्मीर आधारित एक वेबसाइट द कश्मीर वाला के मुताबिक, पुलिस ने एक बयान में बताया कि पुलिस थाना काजीगुंड को शिकायतकर्ता की ओर से एक लिखित शिकायत मिली थी, जिसमें कहा गया कि उसकी बेटी का बॉनिगम काजीगुंड में तीन व्यक्तियों द्वारा बलात्कार किया गया था, जिसमें एक महिला ने भी उनकी मदद की थी।

यह अपराध तब सामने आया जब मेडिकल परीक्षण के दौरान वह गर्भवती पाई गई। शिकायत प्राप्त होने पर, पुलिस स्टेशन काजीगुंड में एफआईआर दर्ज किया गया और जांच शुरू कर दी गई। कुलगाम पुलिस ने जनता को भरोसा दिलाया कि अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, खासकर जब आरोपी पुलिस में है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER