देश / चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर किया 4-5 लोगों ने हमला, आई गंभीर चोट, अस्पताल में भर्ती

Zoom News : Mar 11, 2021, 08:14 AM
Delhi: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान कल घायल हो गईं। आरोप है कि उस पर 4-5 लोगों ने हमला किया था। उन्हें कुचलने की कोशिश की। स्थिति ऐसी हो गई कि उन्हें तुरंत नंदीग्राम से कोलकाता ले जाया गया। खबरों के मुताबिक, उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। ममता की एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें उनके बाएं पैर में प्लास्टर लगा है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के घायल होने के बाद कहीं पर आगजनी हुई है, समर्थक नारेबाजी कर रहे हैं। यह सारा गुस्सा, सारा हंगामा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए है। कल वह नंदीग्राम में घायल हो गई थी। ममता ने इस बारे में बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान एक साजिश के तहत उन पर हमला किया गया था, उनके पैरों को कुचलने की कोशिश की गई थी।

नंदीग्राम में हाई-वोल्टेज चुनावी अभियान के दौरान, ममता बनजी के आरोप बहुत गंभीर हैं, क्योंकि एक मुख्यमंत्री पर हमला भी कड़ी सुरक्षा के बीच हुआ था। महाशिवरात्रि पर, ममता बनर्जी की नंदीग्राम में रहने की योजना थी, लेकिन बुधवार शाम को घायल होने के बाद पूरा दृश्य बदल गया।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हालत ऐसी हो गई कि उन्हें ग्रीन कॉरिडोर बनाकर नंदीग्राम से कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, 6 डॉक्टरों की एक टीम बनाई गई, डॉक्टरों ने ममता का एक्स-रे, न्यूरो और कई अन्य परीक्षण किए। यह पाया गया कि उसके पैर और पीठ के निचले हिस्से में चोटें थीं। बाएं टखने में सूजन और दर्द की शिकायत भी थी।

इस वजह से डॉक्टरों ने ममता को पेनकिलर भी दिया। उसकी हालत को देखते हुए एमआरआई भी कराया गया है। ममता के घायल होने पर, जब उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, तो समर्थकों की भारी भीड़ थी। पार्थो चटर्जी सहित कई मंत्री भी मौके पर पहुंचे। राज्यपाल जगदीप धनखड़ भी ममता को देखने के लिए एसएसकेएम अस्पताल पहुंचे।

इसे ममता पर हमला करार देते हुए टीएमसी कई गंभीर सवाल उठा रही है। ट्वीट कर पार्टी ने कहा- यह पहली बार नहीं है जब उन्हें चुप कराने की कोशिश की गई है, इससे पहले उन पर किसानों के समर्थन में खड़े होने के लिए हमला किया गया था, लेकिन कोई भी उनकी इच्छा को तोड़ नहीं सकता, वह आपकी सबसे मजबूत आवाज थी। , और हमेशा रहेगा।

ममता के आरोपों पर केंद्रीय चुनाव आयोग ने राज्य चुनाव आयोग से शुक्रवार तक रिपोर्ट मांगी है। इस मुद्दे पर राजनीति भी तेज हो गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER