शर्मनाक / 50 साल के टीचर ने नाबालिक को बनाया अपनी हवस का शिकार, किया 13 साल की लड़की के साथ बलात्कार

Zoom News : Jan 26, 2021, 08:31 AM
मध्य प्रदेश के पन्ना में 13 साल की मासूम बच्ची से बलात्कार का मामला सामने आया है। सरकारी स्कूल के शिक्षक पर बलात्कार का आरोप लगाया गया है। बताया जा रहा है कि लड़की गरीब परिवार से आती है। उसके घर में रोशनी भी नहीं है। पीड़िता के पिता ने थाना अजयगढ़ में शिकायत दर्ज कराई है। अब पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित के परिजनों का कहना है कि उनकी 13 वर्षीय लड़की को 50 वर्षीय सरकारी स्कूल के शिक्षक ने अपनी हवस का शिकार बनाया। लड़की अपने छोटे भाई को बुलाने के लिए शिक्षक के घर गई, जहाँ उसका भाई टीवी देख रहा था। शिक्षक ने उसके छोटे भाई को भेजा लेकिन लड़की को बहाना बनाने से रोका और उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।

घर लौटने के बाद पीड़ित लड़की ने अपने माता-पिता को घटना की जानकारी दी। इसके बाद, लड़की के पिता अपने समाज के लोगों को पुलिस स्टेशन ले गए और आरोपी शिक्षक के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस घटना के बाद से गांव में गुस्से का माहौल है।

पन्ना के एडिशनल एसपी बीकेएस परिहार ने कहा कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ अजयगढ़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है। लड़की का मेडिकल करवाया जा रहा है। उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER