लखनऊ / 5 साल की बच्ची टॉफी लेने गई, बिजली के पोल से लगा करंट, गई जान

Zoom News : Nov 23, 2020, 09:14 AM
लखनऊ के कृष्णा नगर थाना क्षेत्र में रविवार शाम एक लड़की बिजली के पोल से टकरा गई। इस खंभे में करंट था। इस हादसे में लड़की की मौत हो गई है। पांच वर्षीय लड़की का नाम इशिका था और वह टॉफी खरीदने के लिए अपने घर से निकल गई थी जानकारी के अनुसार कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के स्नेह नगर मकान नंबर 569 ए / 150 में रहने वाली पांच वर्षीय इशिका टॉफी लेने के लिए दुकान जा रही थी। इस दौरान वह गली में बिजली के पोल से टकरा गई। जिसके कारण मासूम बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

बालिका की मौत से स्थानीय लोगों में बिजली विभाग के खिलाफ काफी आक्रोश था। लोग घटनास्थल पर बिजली विभाग के अधिकारियों को बुलाने की मांग करने लगे।

स्थानीय निवासियों का आरोप है कि कई दिनों से खंभे में करंट है, जिसकी शिकायत कई बार श्रृंगार नगर पावर सब-सेंटर से की गई, लेकिन विभाग का कोई कर्मचारी इसे ठीक करने नहीं आया। वहीं, कृष्णा नगर के एसीपी हरीश सिंह भदौरिया ने बताया कि सीमेंट से बने सीमेंट के खंभे में जिस लड़की की प्लग लगी हुई थी, वह इसकी चपेट में आ गई और उसकी मौत हो गई। घटना के बाद बच्चे के माता-पिता का बुरा हाल है। वे जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

पुलिस ने कहा है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।




SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER