बड़ा हादसा / तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, 3 महिलाओं समेत 6 की मौत

Zoom News : Mar 02, 2021, 10:05 AM
कानपुर देहात के मऊखास गांव के पास मुगलरोड पर तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में ट्रक पर सवार तीन महिलाओं समेत छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पुखरायां सीएचसी भेजा, प्राथमिक उपचार के बाद 8 घायलों की हालत नाजुक देख डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

हमीरपुर व घाटमपुर क्षेत्र के अलग-अलग गांवों के रहने वाले पुरुष व महिला श्रमिक आलू बीनने के लिए एक ट्रक से सिरसा गंज जा रहे थे। मऊ खास गांव के पास ट्रक अनियंत्रित होकर मुगल रोड किनारे पलट गया। दुर्घटना में ट्रक में सवार दो दर्जन श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गए जिससे वहां चीख पुकार मच गई। सूचना मिलते ही भोगनीपुर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को पुखरायां सीएचसी भेजा।

सीएचसी में इमरजेंसी ड्यूटी पर मौजूद डॉ. बृजेश कुमार ने पिंकी (45), चन्दावती (14), रमेश (45), सूरज (5), कोमल (9) और राधा (42) को मृत घोषित कर दिया। जबकि प्राथमिक इलाज के बाद यहीं के लालाराम, सुमित्रा, रंजन देवी, विमला देवी, शिवलाल, साजन व शिव प्यारी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही एसपी केशव कुमार चौधरी सीएचसी पुखरायां पहुंचे तथा घायलों से घटना की जानकारी ली। भोगनीपुर कोतवाल ने बताया की दुर्घटना के बाद फरार चालक की तलाश की जा रही है।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER