सड़क हादसे में 6 दोस्तों की मौत / गाय को बचाने के लिए सड़क से नीचे उतारी कार के पहिए गीली मिट्टी में धंसे सामने से आ रहा 35 टन वजनी टाइलों से भरा ट्रेलर ऊपर पलटा

Zoom News : Jul 23, 2020, 08:28 AM

नागौर । झाड़ेली गांव के बाइपास पर बुधवार शाम साढ़े छह बजे एक कार पर टाइल्स भरा ट्रेलर पलट गया। हादसे में कार में सवार हरियाणा के फतेहादबाद जिले के किड़दान निवासी सभी छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों के शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस के अनुसार मरने वालों में दो सगे भाई भी हैं।


सुरपालिया पुलिस के अनुसार हादसा गोवंश को बचाने के चलते हुआ। इस दौरान ट्रेलर कार की ओर आ गया और कार से टकरा गया। टक्कर होते ही कार चालक ने सड़क से उतारी जहां मिट्‌टी गीली थी और कार धंस गई। बैलेंस खोकर ट्रेलर भी कार पर पलट गया।

मृतकों की उम्र 35 से 40 साल, पांच की पहचान हो चुकी
हादसे में कार में सवार महेंद्र पुत्र रामस्वरूप छींपा, विनोद पुत्र सुरजाराम, राजवीर पुत्र हनुमानराम खटीक व राधेश्याम पुत्र मनोज सहित दो अन्य की मौके पर ही मौत हो गई। सभी मृतकाें की उम्र 35 से 40 वर्ष के करीब बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार कार में सवार सभी लोग अपने गांव किड़दान से जोधपुर की ओर जा रहे थे।

टक्कर के बाद कार व ट्रेलर खेत में जा गिरे। इससे कार पूरी तरह से कुचल गई। सूचना के बाद मृतकों के परिजन किड़दान से नागौर के लिए रवाना हो गए जो गुरुवार को यहां पहुंचेंगे। सूचना के बाद कलेक्टर-एसपी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। 

गुजरात से टाइल्स भरकर लाडनूं जा रहा था ट्रेलर, 3 क्रेनों व जेसीबी से हटाया ट्रेलर

शाम 6:30 बजे हादसा
 हादसा होने के बाद ट्रेलर पूरी तरह से कार के ऊपर आ गिरा। सुरपालिया पुलिस ने बताया कि ट्रेलर गुजरात से टाइल्स भरकर लाडनूं की ओर जा रहा था। जबकि कार में सवार युवक जोधपुर घूमने जा रहे थे। कार हरियाणा पासिंग नंबर की है। 

शव निकालने में हुई मशक्कत
हादसे के बाद कार से शवों को 3 क्रेनों व एक जेसीबी की सहायता से बड़ी मुश्किल से बाहर निकला जा सका। सुरपालिया पुलिस ने बताया कि हरिमा और निंबी टोल की क्रेन डेढ़ से 4 घंटे की देरी से मौके पर पहुंची। 

परिजन नागौर रवाना हुए
मिली जानकारी के अनुसार सभी युवक हरियाणा से बुधवार को दोपहर 12 बजे जोधपुर घूमने का बोलकर निकले थे। इनमें से पांच की पहचान हो चुकी है, छठा युवक कौन है, इसका पुलिस पता लगाने में जुटी हुई है।


हादसे के बाद ट्रेलर का चालक व खलासी फरार 
ट्रेलर 18 चक्कों का था जिसमें करीब 35 टन से अधिक वजन की टाइलें भरी हुई थी। वजन इतना था कि कार एकदम पिचक गई और शव निकालने के लिए जेसीबी तक बुलानी पड़ी। कार सवार सभी छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER