Crime / 6 लोगों ने शराब के नशे में किया 12 साल की लड़की से गैंगरेप, फिर कि हत्या

Zoom News : Jan 23, 2021, 01:26 PM
यूपी में महिलाओं के साथ अत्याचार का एक और मामला सामने आया है। महराजगंज में एक मामला सामने आया है जहाँ 6 युवक बैठकर शराब पी रहे थे और जब वे नशे में धुत्त हो गए तो उन्होंने अफ़सोस जैसी घटना को अंजाम दिया। 18 जनवरी को महराजगंज इलाके में 12 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करने की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई।

18 जनवरी की शाम को लड़की अपनी मां को जंगल की ओर बुलाने गई। इस बीच, 6 लोगों ने उसे नशे की हालत में अपहरण कर लिया और सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। उसकी पहचान उजागर नहीं होने पर उसने गला दबाकर मासूम की हत्या कर दी। अगले दिन, जंगल में एक अर्द्ध-निष्क्रिय अवस्था में बच्चे का शव खून से लथपथ पाया गया।

आरोपी गोविंद ने बताया कि हमारे साथियों ने पहले हमें शराब पिलाई, उसके बाद हम नशे में धुत्त हो गए, फिर हमने लड़की को घसीटा और छह लोगों के साथ बलात्कार किया, फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने पूरी घटना का खुलासा करते हुए 6 गरीबों को जेल भेज दिया है। इन सभी आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस ने सर्विलांस लोकल इंटेलिजेंस के सहयोग से आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपियों पर POCSO एक्ट के तहत IPC की धारा 34, 363, 376D, 302, 201 और 5/6 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER