शर्मनाक / बाजार से अपहरण कर 14 साल की लड़की के साथ, 4 दिन तक बंधक बनाकर किया 6 लोगो ने बलात्कार

Zoom News : Jan 17, 2021, 03:56 PM
मध्य प्रदेश के उमरिया में 11 जनवरी को 14 साल की नाबालिग लड़की के अपहरण में एक बड़ा खुलासा हुआ है। जब नाबालिग वापस आया, तो पाया गया कि उसे 4 दिनों तक बंधक बनाकर रखा गया था। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और 1 आरोपियों की तलाश जोरदार तरीके से कर रही है।

यह मामला उमरिया कोतवाली थाना क्षेत्र के सुभाषगंज का है। 11 जनवरी को, एक किराए के घर में रहने वाली एक नाबालिग लड़की को बाजार से अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया था। इस पर नाबालिग की मां ने कोतवाली में 12 जनवरी को एक अज्ञात व्यक्ति के साथ छेड़खानी कर अपहरण का मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने 12 जनवरी को शहर के कोतवाली थाने में आईपीसी की धारा 363 का मामला दर्ज किया था। इसके बाद जब लड़की वापस आई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। लड़की ने कहा कि आधा दर्जन से अधिक लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया है।

जानकारी के मुताबिक, इन आरोपियों ने 14 वर्षीय मासूम को अपने साथ बाजार से बहला फुसला कर ले गए थे। फिर, जिला मुख्यालय पर स्थित एक ढाबे में, उसने क्रूरता की सभी सीमाओं को पार करके सामूहिक बलात्कार किया। इसके बाद भी उनकी सेहत नहीं रुकी और उन्होंने पीड़िता को अन्य युवकों को सौंप दिया। फिर ये आरोपी अलग-अलग जगहों और सुनसान इलाकों में उसका शिकार करते रहे।

इसके बाद, मासूम ने किसी तरह खुद को इन गरीबों के चंगुल से मुक्त कराया और अपने परिवार को इस घटना की जानकारी दी। तब परिवार ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया, जिसके बाद पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि 1 आरोपी की तलाश की जा रही है। पूरी घटना के रहस्योद्घाटन के बाद धारा 366 (ए), 376 (डी) (ए), 376 (2) (एन) 3/4 पॉक्सो एक्ट, 5 जी / 6, 5 एल / 6 जोड़े गए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER