Crime / छठी बीवी ने किया सेक्स से इनकार तो 63 साल के दूल्हे ने की 7वीं शादी, FIR दर्ज

Zoom News : Jan 25, 2021, 10:52 PM
सूरत: दक्षिणी गुजरात के समृद्ध शहरों में शुमार सूरत (Surat) से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। हीरों के कारोबार के लिए मशहूर सूरत में 63 साल के बूढ़े शख्स पर कई शादियां करने का आरोप लगा है। 'आशिक मिजाज' शौहर के खिलाफ  कई धाराओं में केस दर्ज हुआ है। दरअसल जिले के रईस शख्स की जरूरत पूरी नहीं हुई तो वो 7वीं महिला के साथ रहने लगा था। आरोपी की छठी पत्नी ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि उसके पति ने उससे झूठ बोलकर शादी की। जबकि वह पहले से ही पांच शादियां कर चुका था। 

कोरोना काल में सामने आई समस्या

आरोपी की पत्नी के मुताबिक हाल ही में अयूब ने छठी बार शादी की थी। लेकिन नई नवेली दुल्हन ने जब उसके साथ संबंध बनाने से इनकार कर दिया तो हार्ट और शुगर की बीमारी से जूझ रहे अयूब के सामने नई समस्या खड़ी हो गई। इस हैरतअंगेज खुलासे के शुरुआत की कोरोना काल के बीच बीते साल सितंबर 2020 में हुई। यानी देश में जब अनलॉक का दौर चल रहा था तो अयूब के दिमाग में निकाह का फितूर पल रहा था। कपलेथा टाउन के अयूब ने दिसंबर आते-आते छठी शादी के नाकाम होने की स्थिति में 7वीं बीवी की तलाश शुरू की थी। 

21 साल छोटी थी नई नवेली दुल्हन

अयूब ने जिस महिला से उसने निकाह किया था, वो उससे 21 साल छोटी थी। उसने कहा कि वो बीमार पति के साथ शारीरिक संबंध नहीं बना सकती। TOI की खबर के मुताबिक उस स्थिति में अयूब ने कहा, 'उसने मुझे अपने साथ सोने ही नहीं दिया। वो इन्फेक्शन की बातें करती रहती थी। हार्ट की बीमारी है। डायबिटीज है और भी कई बीमारियों से जूझ रहा हूं इसलिए फौरन मुझे ऐसी बीवी की जरूरत है, जो सब कुछ जानने के बावजूद मेरा ख्याल रख सके।'

इस बीच अयूब ने ये दावा भी किया कि पत्नी के उस इनकार के बाद उसे दिल में दर्द रहने लगा। मामला पुलिस तक पहुंचा क्योंकि अयूब की उस बीबी ने दबाव में आने के बजाए पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 

7वीं शादी के बाद आई जेल जाने की नौबत

अयूब ने छठी शादी 42 साल की महिला से की थी। अब जाकर आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। शिकायतकर्ता पत्नी के मुताबिक, ' उसने 7वीं शादी कर ली है,  अयूब ने मुझे भी और भी कई चीजों को लेकर अंधेरे में रखा। मुझे छोड़ने के बाद अब 7वीं महिला के साथ रह रहा है।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER