अलवर / मोहन भागवत के काफिले में चल रही गाड़ी से बाइक की टक्कर, 6 साल की बच्चे की मौत

Dainik Bhaskar : Sep 11, 2019, 02:20 PM
अलवर. जिले के हरसोली कस्बे में बुधवार दोपहर को आरएसएस के सरसंघचालक मोहन राव भागवत के कार काफिले में चल रही गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार छह साल की बच्चे की मौत हो गई।

हादसे में बाइक चालक चेतराम यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। वह ग्राम पंचायत श्योपुर, सीकर का सरपंच है। उन्हें तत्काल अलवर से जयपुर के लिए रैफर कर दिया गया। वहीं, टक्कर मारने वाली कार को बहरोड़ में रोक लिया गया है।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार संघ प्रमुख मोहन राव भागवत का बुधवार को जन्मदिन है। इसी उपलक्ष में भागवत बुधवार को अलवर में तिजारा तहसील के पास कमल आश्रम के संत 123 वर्षीय कमलनाथ महाराज से आर्शीवाद लेने गए थे। वापस जयपुर की तरफ लौट रहे थे।

तभी हरसोली में मुंडावर सड़क मार्ग पर सामने से आ रही एक बाइक को भागवत के कार काफिले में चल रही गाड़ी ने टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार मुंडावर सरपंच चेतराम यादव गंभीर घायल हो गए। जबकि उनके साथ बाइक सवार छह साल के पौते की मौत हो गई।

हादसे के बाद हंगामा खड़ा हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची हरसोली पुलिस ने टक्कर मारने वाली गाड़ी को जब्त कर लिया है। वहीं, जानकारी मिली है कि हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल पर जाम लगा दिया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER