दुनिया / पोर्न स्टार रॉन जेरेमी के खिलाफ Rape & Sexual assault जैसे 7 आरोप, होगी 330 साल की सजा

Zoom News : Oct 31, 2020, 07:42 AM
नई दिल्लीः पोर्न स्टार रॉन जेरेमी के खिलाफ बलात्कार और यौन उत्पीड़न के 7 अतिरिक्त मामले दर्ज किए गए। लॉस एंजिल्स डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी कार्यालय के अनुसार, जेरेमी को यह कहते हुए उद्धृत किया गया कि वयस्क सेक्स पोर्न स्टार रॉन जेरेमी को 7 अतिरिक्त यौन उत्पीड़न के मामले मिले हैं। आपको बता दें कि जेरेमी पर पहले से ही बलात्कार और बलात्कार के सभी मामले दर्ज हैं।

67 वर्षीय रॉन जेरेमी वयस्क फिल्म उद्योग के सबसे बड़े नामों में से एक है। जेरेमी पर जून में तीन महिलाओं के साथ बलात्कार करने और चौथे मामले में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था। यौन उत्पीड़न का चौथा मामला वर्ष 2014 का है। तब से महिलाओं ने जेरेमी के खिलाफ पुलिस में शिकायतें करना शुरू कर दिया था।

डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी के कार्यालय के एक बयान के अनुसार, जेरेमी पर दर्ज नए मामले में बलात्कार के तीन आरोप हैं। इससे पहले, 15 से 54 वर्ष की उम्र की 17 महिलाओं पर जेरेमी द्वारा यौन संबंधों और बलात्कार का आरोप लगाया गया था। बुधवार को, जेरेमी ने नए मामलों में दोषी नहीं होने का अनुरोध किया। उनके आरोपों की सुनवाई के लिए 14 दिसंबर की तारीख पहले तय की गई थी।

जेरेमी पर लॉस एंजिल्स में एक पार्टी के दौरान 2004 में एक 15 वर्षीय लड़की का यौन उत्पीड़न करने का आरोप है। उनके खिलाफ अधिकांश आरोप वेस्ट हॉलीवुड बार नामक स्थान से संबंधित हैं, जहां वह अक्सर जाते रहे हैं। रॉन जेरेमी ने 1970 के दशक से इस उद्योग में काम करना शुरू कर दिया था। जेरेमी ने अब तक 2000 से अधिक वयस्क फिल्मों में काम किया है।

जेरेमी पर अब तक कुल 11 बलात्कार मामले और आठ यौन उत्पीड़न मामलों के अलावा यौन अपराधों के 16 मामले दर्ज किए गए हैं। यदि रॉन जेरेमी पर इन सभी मामलों में दोषी साबित हुआ, तो उसे 330 से अधिक उम्रकैद की सजा मिलेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER