क्राइम / 20 साल के नौजवान को हुआ 7 बच्चे, 5 पोते वाली महिला से प्यार

AajTak : Jan 24, 2020, 03:41 PM
उतर प्रदेश: कहते हैं जब किसी को किसी से इश्क हो जाए तो वो उम्र नहीं देखता। भले ही मामला एक अधेड़ महिला और एक नौजवान के प्यार का हो। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 20 साल के नौजवान को एक 50 साल की महिला से इश्क हो गया। जनाब की माशूका सात बच्चों की मां, पांच बच्चों की दादी और दो बच्चों की नानी है। अब इस मामले को लेकर विवाद हो रहा है। मामला पुलिस तक जा पहुंचा।

एक पुरानी कहावत है कि इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपते। आगरा के थाना एत्माद्दौला में उस वक्त गजब तमाशा देखने को मिला, जब 50 साल की महिला का पति और बेटा एक युवक के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंच गए। तभी वो युवक भी परिवारवालों के साथ थाने जा पहुंचा, जिसे पहला पक्ष आरोपी बता रहा था। आरोप था इश्क करने का। वो भी उस 50 साल की महिला से। इससे पहले कि पुलिस मामले को समझ पाती। थाने में ही दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया।

दरअसल, आरोपी 20 साल का युवक है, जो थाने में भी 50 वर्षीय महिला के साथ शादी करने की जिद कर रहा था। महिला भी उसका साथ दे रही थी। परिवार वाले दोनों को समझाने में लगे थे, लेकिन उनमें से कोई मानने को तैयार नहीं था। पुलिस भी मामला जानकर हैरान थी। ये कैसा इश्क है, जो दोनों के सिर पर चढ़कर बोल रहा था। अधेड़ महिला और नौजवान एक दूसरे के प्यार में पागल नजर आ रहे थे।

जब घर वाले भी हार गए तो अंत में थाने में मौजूद पुलिस वालों ने भी दोनों को समझाने की कोशिश की। पुलिस ने इसे बेमेल रिश्ते करार देते हुए दोनों को समाज का हवाला दिया। लेकिन मजाल नहीं दोनों का इश्क ज़रा भी इधर-उधर हो जाए। कुल मिलाकर दोनों पागल प्रेमी कुछ भी समझने को तैयार नहीं हुए। आखिरकार जब पुलिस को कोई रास्ता नज़र नहीं आया तो पुलिस ने प्रेमी युवक के खिलाफ शांति भंग का मामला दर्ज 

जब उन दोनों के इस इश्क की जानकारी परिजनों को हुई थी, तब भी उन्हें बहुत समझाया गया। लेकिन वो नहीं माने। फिर दोनों के घरवालों ने साफ-साफ कह दिया कि उन्हें अब घर में पनाह नहीं मिलेगी। इस प्रेम कहानी में शामिल नौजवान कुंवारा है। और महिला के बारे में हम आपको बता चुके हैं। इसके बाद भी वो दोनों एक साथ ही रहना चाहते हैं। दोनों घर छोड़ने को तैयार हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पिछले 2 साल से अवैध संबंध हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER