मंडी / शादी के 7 दिन बाद ही नई नवेली दुल्हन पति को कमरे में बंद कर हुई फरार

News18 : Feb 14, 2020, 06:18 PM
सुंदरनगर (मंडी)। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिले में शादी के मात्र एक हफ्ते बाद ही एक नवविवाहिता पति को कमरे में बंद कर फरार हो गई। आरोप है कि इस दौरान विवाहिता घर से गहने (Jewelry) भी साथ ले गई। इस संबंध में पुलिस थाना करसोग (Karsog Police Station) में शिकायत दर्ज करवाई गई है। उधर, मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है।

शिकायत में यह कहा

जानकारी के अनुसार, सात फरवरी को करसोग निवासी शख्स की शादी हुई थी। शिकायतकर्ता पति ने पुलिस थाना करसोग में शिकायत में बताया कि 31 जनवरी को उसकी शादी हुई थी। एक सप्ताह के बाद 7 फरवरी को उसकी पत्नी आधी रात को घर से चली गई और उसके बाद से नहीं लौटी। पति ने कहा कि पत्नी ने फरार होने से पहले उसके कमरे को बाहर से बंद कर दिया था। शिकायतकर्ता ने कहा कि बाद में पूरी रात उसकी तलाश की गई। उसका सुराग नहीं मिलने पर मायके पक्ष को फोन करके सूचना दी गई।

अब उसे न ढूंढा जाए

शिकायतकर्ता का कहना है कि जिस रात उसकी पत्नी फरार हुई, उस दिन उसके दादा-दादी और बड़ा भाई उसे ससुराल छोड़ने आए थे। दूसरे दिन दोनों परिवार ससुराल में इकट्ठे हुए। फरार नवविवाहिता की अपने पिता के मोबाइल फोन पर कॉल आई कि उसे अब तलाश न किया जाए और इतना कह कर उसने फोन काट दिया। नवविवाहिता अपने साथ सोने के गहने भी ले गई है।

यह बोले डीएसपी करसोग

डीएसपी करसोग अरुण मोदी ने कहा कि 10 फरवरी को थाने में नवविवाहिता के बिना बताए लापता होने के बाद गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले को लेकर प्रदेश के सभी पुलिस थानों को भी जानकारी भेजी जा रही है। मामले में पुलिस की जांच जारी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER