Hollywood / 71 साल के डेविड फॉस्टर बने पिता, अब तक कर चुके पांच शादी

Zoom News : Feb 25, 2021, 05:34 PM
अमेरिकन आइडल में दिखाई देने वाली गायिका कैथरीन मैकफे और कनाडाई गायक डेविड फोस्टर ने बेटे का स्वागत किया। यह 36 वर्षीय कैथरीन की पहली और 71 वर्षीय डेविड फोस्टर की छठी संतान है। खबर के मुताबिक, मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। जोड़ी की टीम ने पीपल पत्रिका को बताया, "डेविड फोस्टर और कैथरीन मैकफी ने एक स्वस्थ बेटे का स्वागत किया है। माँ, पिता और बच्चा सभी अच्छे हैं।" बेटे के जन्म से कुछ दिन पहले कैथरीन ने महिलाओं के बारे में पॉडकास्ट में खुलासा किया कि वह जा रही थीं। एक बेटे को जन्म देने के लिए।

उन्होंने कहा था, "मुझे हमेशा एक बेटी चाहिए थी।" वैसे, मैं यह स्पष्ट कर दूं कि मैं हमेशा से दोनों को चाहता था। लेकिन अब जब मैं अपने बेटे का स्वागत करने वाला हूं, तो मुझे उसे पढ़ाने के लिए कई अलग-अलग चीजों का ध्यान रखना होगा, जबकि जिन चीजों को मैंने अपनी बेटी को पढ़ाने के लिए सोचा था, वह इससे अलग होगी। मुझे लगता है कि पुरुषों के मुद्दे अलग हैं और वे विभिन्न प्रकार की समस्याओं का सामना करते हैं। ''

डेविड फोस्टर की बात करें तो वह अपने बेबी बॉय से पहले 5 बेटियों के पिता हैं। उनकी बड़ी बेटियाँ 50 वर्षीय एलिसन, 47 वर्षीय एमी, 40 वर्षीय सारा, 38 वर्षीय एरिन और 34 वर्षीय जॉर्डन हैं। यह सब उनके पिछले रिश्तों और शादियों से हुआ।

अक्टूबर 2020 में, कैथरीन मैकफी से जुड़े एक सूत्र ने ई न्यूज़ के साथ पुष्टि की कि अभिनेत्री और गायिका गर्भवती हैं और अपने 71 वर्षीय संगीत निर्माता पति के साथ पहले बच्चे का स्वागत करने की तैयारी कर रही हैं। सूत्र ने कहा था, "कैथरीन हमेशा डेविड के बच्चे की मां बनना चाहती थी।"

सूत्र ने आगे कहा, "वे दोनों बच्चे के लिए कोशिश नहीं कर रहे थे, लेकिन इस साल वे निश्चित रूप से बच्चे के लिए खुले थे। क्योंकि इस साल काम धीमा हो गया था, दोनों ने सोचा कि यह दोनों के लिए अच्छा समय है। एक बच्चा। दोनों ने एक महीने पहले परिवार को बताया है और हर कोई इस खबर से उत्साहित और हैरान है।

डेविड फोस्टर और कैथरीन मैकफी ने जून 2019 में शादी की। यह कैथरीन की दूसरी शादी है और डेविड फोस्टर की पांचवीं। डेविड ने कैथरीन से पहले 2008 से 2016 तक निक कोकास से शादी की थी। इसके अलावा डेविड बी.जे. कुक ने भी रेबेका डायर, लिंडा थॉम्पसन और जीजी हदीद की मां योलान्डा हदीद से शादी की थी।

कैथरीन मैकफी ने डेविड के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में एक साक्षात्कार में कहा, "जब मैं पहली बार उनसे मिली तो मैं अमेरिकन आइडल में एक कंटेस्टेंट थी और वह एंड्रिया बोसेली के साथ शो में मेंटर थीं।" मैंने हमेशा उनकी सराहना की है और उनसे प्यार किया है। वह हमेशा अपने सहयोगियों के साथ अच्छा व्यवहार करता है। "जबकि डेविड ने कैथरीन के बारे में कहा," हम 14 साल से दोस्त थे, इसलिए हमारे लिए एक साथ रहना बहुत स्वाभाविक था। "

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER