दुनिया / 81 की लेडी ने 35 साल के युवक से रचाई शादी, अब इस वजह से हैं परेशान, जानिए

Zoom News : Jan 06, 2021, 09:39 PM
ब्रिटेन की 81 साल की महिला ने 35 साल के लड़के से शादी कर सभी को हैरान कर दिया। इस अनोखी शादी की सोशल मीडिया पर भी जमकर चर्चा हुई, कपल की तस्वारें भी खूब वायरल हुईं। हालांकि अब इस जोड़े की परेशानियां बढ़ गई हैं।  

46 साल छोटे युवक से रचाई शादी

बता दें कि हाल ही में 81 साल की ब्रिटिश महिला Irish Jones ने अपने से 46 साल छोटे 35 वर्षीय शख्स से शादी कर ली। ये शख्स इजिप्त (Egypt) का रहने वाला है और उसका नाम मोहम्मद है। 

आई ये मुश्किल

हालांकि शादी के कुछ ही समय बाद इस अनोखे जोड़े के सामने पहाड़ जैसी परेशानी खड़ी हो गई है। दरअसल, महिला के पति को ब्रिटेन आने के लिए वीजा मिलने में देरी हो रही है। 

इस बीत 81 वर्षीय जोन्स को ये डर सता रहा है कि अधिक उम्र होने के चलते पति से मिले बिना ही उनकी मृत्यु न हो जाए। महिला खुद इजिप्त जाकर नहीं रहना चाहतीं क्योंकि वहां का मौसम उनके स्वास्थ्य के लिए अनुकूल नहीं है।

Daily Mail की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटेन के वेस्टन की रहने वाली जोन्स, खुद से 46 साल छोटे मोहम्मद अहमद से पिछले साल एक फेसबुक ग्रुप में मिली थीं। इसके बाद उन्होंने इजिप्त जाकर मोहम्मद से नवंबर में शादी कर ली।

Metro।co।uk से बातचीत में जोन्स ने कहा कि उन्होंने कई दिन रोते हुए गुजारे। जोन्स का कहना है कि उम्र उनके साथ नहीं है। वो कल भी मर सकती हैं। हर दिन कीमती है। उन्होंने कहा- इस उम्र में पति का साथ नहीं होना बहुत बुरा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER