उतर प्रदेश / नहीं हुआ 8 साल की बच्ची के साथ बलात्कार, तो कर दी गला दबाकर हत्या

Zoom News : Nov 23, 2020, 05:55 PM
उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक बहुत ही दर्दनाक घटना घटी। यहां की पुलिस के मुताबिक, एक किशोरी ने आठ साल की मासूम बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या करने में नाकाम रहने पर उसकी हत्या कर दी। किशोरी घर के बाहर खेलते समय बच्चे को अपने साथ सुनसान जगह पर ले गई। अचानक लड़की के गायब होने के बाद परिवार ने खोज शुरू की। इस दौरान, धार्मिक स्थल से लड़की के गायब होने की घोषणा शुरू हुई। जब किशोर ने यह आवाज सुनी, तो उसने डर के कारण लड़की की गला घोंटकर हत्या कर दी।

शेरकोर्ट पुलिस स्टेशन के तहत रहने वाली आठ साल की लड़की दो दिन पहले अचानक गायब हो गई। वह घर के बाहर खेल रही थी। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। जब लड़की नहीं मिली, तो परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की। अगले दिन लड़की का शव गांव के पास एक बगीचे में पड़ा मिला। लड़की के गले में दुपट्टा बंधा हुआ था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद हत्यारे की तलाश शुरू कर दी।

संदेह के आधार पर, पुलिस ने पूछताछ के लिए पास में रहने वाले एक 16 वर्षीय लड़के को गिरफ्तार किया। पुलिस ने पूछताछ में स्वीकार किया कि उसने आठ साल की बच्ची की हत्या की थी। आरोपी लड़के ने कहा कि 20 नवंबर की शाम, जब लड़की अपने घर के बाहर खेल रही थी, वह उसे अपने साथ बगीचे में ले गया।

मैं उसके साथ वहां बलात्कार करना चाहता था, जब गांव में एक धार्मिक स्थान से लड़की के गायब होने की आवाज आई। लड़की भी जोर-जोर से रोने लगी, जिसकी वजह से किशोर घबरा गया और उसने लड़की के गले में दुपट्टा डालकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी से पूछताछ करने के बाद उसे किशोर जेल भेज दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER