जोधपुर / 8 साल की मासूम बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाकर स्कूल का ऑटो ड्राइवर करता था छेड़खानी, गिरफ्तार

News18 : Nov 24, 2019, 05:07 PM
जोधपुर | राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) में एक 8 साल की बच्ची के साथ स्कूल ऑटो ड्राइवर (Auto driver) द्वारा छेड़छाड़ (molested) का मामला सामने आया है। आरोप है कि ऑटो ड्राइवर मासूम बच्ची को मोबाइल से अश्लील वीडियो (porn video) भी दिखाता था। साथ ही उसके साथ अश्लील हरकते भी करता था। बच्ची ऑटो ड्राइवर की हरकतों से इतना सहम गयी थी कि उसने अपनी मां से स्कूल जाने से ही इंकार कर दिया। वहीं मां ने जब बच्ची से पूछा तो ऑटो ड्राइवर की हरकत के बारे में सुनकर उनके होश उड़ गए।

ऑटो ड्राइवर की हरकत से सहम गई थी बच्ची

दरअसल जोधपुर के मधुबन स्थित रहने वाली एक 8 साल की मासूम बच्ची ने अपनी मां से स्कूल जाने से इंकार कर दिया। स्कूल जाने से इंकार करने पर मां ने बच्ची को प्यार से पूछताछ की तो मां सकते में आ गयी। उसने तुरंत अपने पति को फोन किया और बच्ची को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचे। पुलिस ने भी घटना पर तुरंत एक्शन लेकर ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपी ऑटो ड्राइवर को किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक आरोपी ऑटो ड्राइवर एक निजी स्कूल में बच्चों को लाने-जाने का काम करता है। इसकी ऑटो स्कूल से बच्चों को स्कूल छोड़ने व लेने आती है, इसी बीच ऑटो ड्राइवर ने स्कूल की एक 8 साल की बच्ची को मोबाइल से अश्लील वीडियो दिखाना शुरू कर दिए। साथ ही अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ अश्लील हरकते भी करने लगा। हैवान ड्राइवर की हरकतों से बच्ची इतनी डर गयी कि उसने स्कूल जाने से ही इंकार कर दिया। फिलहाल पुलिस ने हैवान ऑटो ड्राइवर को पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER