Viral News / 23 साल कि महिला ने 14 साल के लड़के के साथ बनाए शारीरिक संबंध, हुई गर्भवती तो हो गई जेल

Zoom News : Mar 07, 2021, 09:35 AM
न्यूयॉर्क। अमेरिका से एक आश्चर्यजनक मामला सामने आया है। 23 वर्षीय महिला को यौन उत्पीड़न का दोषी ठहराया गया है। पुलिस के अनुसार ब्रिटनी ग्रे नाम की महिला का 14 साल के लड़के के साथ शारीरिक संबंध था। महिला की शिकायत मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू की। जांच के बाद, मामला अदालत में पहुंचा, जहां इस महिला के पूर्ण रहस्य का खुलासा हुआ।

यह मामला पिछले साल का है। अमेरिका के अरकंसास में पुलिस को एक चाइल्ड एब्यूज हॉटलाइन से जानकारी मिली कि एक 23 साल की महिला का 14 साल के लड़के के साथ अफेयर था। पुलिस को पहली बार 28 फरवरी को सूचना दी गई थी। इसके बाद 29 सितंबर को इस महिला से जुड़ी एक और जानकारी मिली। कहा जाता है कि ब्रिटनी पिछले एक साल से लड़के का शोषण कर रही है। तभी पुलिस ने एक जासूस की मदद से पकड़ी गई महिला को रंगे हाथ पकड़ लिया।

जासूस रोंडा थॉमस ने अदालत को बताया कि उसके पास महिला की मेडिकल रिपोर्ट भी थी। यह बताता है कि वह गर्भवती है। अदालत के दस्तावेज में कहा गया है कि उस अस्पताल का वीडियो फुटेज भी है जहां महिला चेकअप के लिए गई थी। वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला और 14 साल का लड़का दोनों एक अस्पताल में दाखिल हो रहे हैं। 1 मार्च को आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल यह तय नहीं किया गया है कि उसे क्या सजा दी जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER