बुलंदशहर / 25 साल की एक युवती ने पड़ोस में रहने वाले युवक ने शादी का झांसा देकर किया कई बार रेप

Zoom News : Jan 02, 2021, 07:37 AM
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के खुर्जा से एक बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। जहां 25 साल की लड़की ने शादी के बहाने पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर बलात्कार का मामला दर्ज कराया। महिला का कहना है कि तालाबंदी के दौरान युवक कई बार उसके घर आया। इस दौरान वह उनसे परिचित हो गया और अपनी सहानुभूति दिखाते हुए उसने मेरा मोबाइल नंबर ले लिया। फिर वह फोन पर मीठी-मीठी बातें करने लगा, इस दौरान उसने शादी करने की बात भी कही और मैं उसके बहकावे में आ गया।

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि पिछले साल 13 जून को युवक उसे बुलंदशहर, नगर कोतवाली के एक होटल में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। मना करने के बावजूद वह उसका बलात्कार करता रहा। बाद में पता चला कि वह किसी और समुदाय का है और झूठ बोलकर मुझसे झूठ बोलता है। जिससे मुझे बहुत दुख पहुंचा है।

पीड़िता का कहना है कि वह एसएसपी के सामने पेश हुई और उन्हें पूरी बात बताई, फिर महिला की तहरीर पर बुलंदशहर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने आजतक को फोन पर बताया कि दोनों पड़ोसी हैं और आरोपी का नाम उस होटल में रजिस्टर में दर्ज है जहां यह घटना हुई थी। अगर जांच में अन्य तथ्य सामने आते हैं, तो आईपीसी की धारा बढ़ाकर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER