शर्मनाक / रिश्ते में भाई लगने वाले युवक ने किया 6 साल की बच्ची का बलात्कर, फिर हत्या कर खेत में फेंका शव

Zoom News : Jan 22, 2021, 01:18 PM
उत्तर प्रदेश में बच्चों और महिलाओं के खिलाफ अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला हरदोई जिले से सामने आया है, जहां बुधवार शाम से लापता 6 साल की बच्ची का शव गन्ने के खेत में मिला। लड़की के साथ उसके रिश्ते में 25 वर्षीय भाई ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया और लड़की का गला घोंट दिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पिहानी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से 6 साल की मासूम बच्ची अचानक गायब हो गई। परिवार के सदस्यों के साथ काफी खोजबीन के बाद, उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस तुरंत हरकत में आई और जांच शुरू की। इस दौरान, यह पता चला कि लड़की के रिश्ते का भाई जो पड़ोस के गांव में रहता है, लड़की को कहीं ले गया। इसके बाद, वह घर आया और सो गया, फिर रिश्तेदारों ने लड़की के लापता होने के बारे में बताया, जिस पर वह उनके साथ लड़की की खोजबीन करता रहा।

जब पुलिस को उस पर संदेह हुआ और सख्ती से पूछताछ की गई, तो पूरे रहस्य का खुलासा हुआ। उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। आरोपी के कहने पर बच्ची का शव गन्ने के खेत से बरामद किया गया था। बच्ची के साथ बलात्कार किया जा रहा है और फिर गला दबाकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने कहा कि फोरेंसिक टीम ने जांच की है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। इस घटना के बाद से बच्ची के परिजनों का स्वास्थ्य खराब है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER