Crime / लड़के ने मारा अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और उसके माता-पिता को, फिर सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर दे दी जान

Zoom News : Nov 25, 2020, 07:26 AM
पंजाब के बठिंडा की पॉश कॉलोनी में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई। यहां बेटी के साथ उसके माता-पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद हत्यारे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया। आरोपी ने खुद को लड़की का प्रेमी बताते हुए वीडियो में कहा कि उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था, इसलिए उसने अपनी प्रेमिका के साथ-साथ उसके परिवार वालों को भी मार डाला है।

इसके बाद आरोपी युवक ने भी पिस्टल से खुद को गोली मार ली। 52 वर्षीय चरणजीत सिंह खोखर, उनकी पत्नी 47 वर्षीय जसविंदर कौर और 25 वर्षीय बेटी सिमरन कौर की हत्या शहर के एक पॉश कॉलोनी के गांव बीबी वाला कोऑपरेटिव असेंबली में कर दी गई थी।

कहा जाता है कि हत्यारा सिमरन का प्रेमी नहीं था। करण सिंह निवासी मनासा को प्रेमी का नाम दिया गया है। करण सिंह ने कथित वीडियो सोशल मीडिया पर डाला और पूरी घटना के बारे में बताया। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि उनका चरणजीत सिंह की बेटी के साथ अफेयर था।

अब वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था। शादी करने का दबाव बना रहा था। वह शादी नहीं करने पर रेप केस करने की धमकी दे रहा था। उसने बताया कि उसे महिला द्वारा लगातार धमकी दी जा रही थी, जिसके बाद वह रविवार रात बठिंडा आया। वह लड़की के घर पहुंचा और उसे गोली मार दी और लड़की के साथ उसके माता-पिता को पिस्तौल के साथ मार डाला।

वीडियो बनाने के बाद, युवक ने मनसा खुर्द में जाकर आत्म हत्या कर ली और आत्महत्या कर ली। परिवार वालों ने युवक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। वहीं, पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER