Viral News / एक बिजनेसमैन ने यौन शोषण के वीडियो ऑनलाइन देखने के लिए दिये 10 लाख रुपये तो, हुई 18 साल की जेल

Zoom News : Mar 10, 2021, 07:50 AM
ब्रिटेन के एक व्यवसायी को यौन शोषण के लाइव वीडियो देखने के लिए 18 साल जेल की सजा सुनाई गई है। ब्रिटेन की नेशनल क्राइम एजेंसी के मुताबिक, पीटर टॉमलिनसन नामक एक व्यापारी ने यौन शोषण के वीडियो ऑनलाइन देखने के लिए 10 लाख रुपये का भुगतान किया था। रिपोर्ट के अनुसार, पीटर ने लाइव वीडियो में फिलीपींस के बच्चों का यौन शोषण देखा था। पीटर को ब्रिटेन की एक अदालत ने दोषी ठहराया था। पीटर का नाम भी यौन अपराध रजिस्टर में दर्ज करने का आदेश दिया गया था।

परीक्षण के दौरान, 63 वर्षीय पीटर ने अपने ऊपर किए गए 20 अपराधों को स्वीकार किया। जांच एजेंसियों के मुताबिक, पीटर ने 5 साल तक की लड़कियों के यौन शोषण के वीडियो देखे थे। 

आपको बता दें कि पीटर यूके चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। ब्रिटेन की राष्ट्रीय अपराध एजेंसी के अनुसार, उन्होंने 13 साल से कम उम्र की लड़कियों के वीडियो देखने के लिए कई बार भुगतान किया।

नेशनल क्राइम एजेंसी ने 2019 में ही पीटर को गिरफ्तार कर लिया था। अधिकारी कई सबूतों के साथ उसके कंप्यूटर की जांच में शामिल थे। जांच के दौरान, फिलीपींस के खाते में 127 लेनदेन के बारे में जानकारी सामने आई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER