मोहाली / एक कार ने साइकिल सवार को मार दी टक्कर, डेड बॉडी को गाड़ी की छत पर लेकर करीब 10 किमी तक चलाता रहा कार

Zoom News : Feb 19, 2021, 08:48 AM
पंजाब के मोहाली से हिट एंड रन का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी। जिसके कारण साइकिल चालक कार की छत पर गिर गया और उसकी मौत हो गई। लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि कार चालक अभी भी अपनी कार की छत पर शव के साथ लगभग 10 किमी तक कार चलाता रहा। बाद में उन्होंने शव को कार की छत से फेंक दिया।

मोहाली डीएसपी रूपिंदर दीप कौर सोही ने कहा कि एक राहगीर ने इस दुर्घटना के बारे में जानकारी दी। सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद, आरोपी कार चालक की पहचान फतेहगढ़ साहिब जिले के खमनो निवासी निर्मल सिंह के रूप में हुई है। उन्होंने शव को सनी एनक्लेव में फेंक दिया। मृतक की पहचान शहर के तीर सिटी एरिया निवासी योगेंद्र मंडल (35) के रूप में हुई है।

आरोपी निर्मल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। आईपीसी की धारा 279, 427, 304 और 201 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक, निर्मल ने अपनी कार से योगेंद्र मंडल की सवारी करते हुए एक साइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से मंडल उछल कर कार की छत पर गिर गया। लेकिन निर्मल ने उसे रोकने की बजाय कार चला रखी थी। उन्होंने लगभग 10 किमी तक कार चलाई। इस दौरान कार की छत पर एक मंडला था। इसी दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि कार चालक निर्मल सिंह बुधवार की सुबह जीरकपुर से सनी एन्क्लेव की तरफ जा रहा था, जब उसने 35 वर्षीय योगेंद्र मंडल को एयरपोर्ट रोड के पास एक साइकिल चालक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद आरोपी 13 रोड क्रॉसिंग पार कर गए। लेकिन किसी ने भी शव को कार की छत पर पड़ा नहीं देखा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER