Sports / IPL 2021 से एक दिन पहले श्रेयस अय्यर के कंधे का हुआ ऑपरेशन, तस्वीर पोस्ट किया बड़ा ऐलान

Zoom News : Apr 09, 2021, 07:35 AM
नई दिल्ली। टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का गुरुवार को सफल ऑपरेशन हुआ। श्रेयस अय्यर को इंग्लैंड वनडे सीरीज के दौरान कंधे में चोट लगी थी और इस कारण वो इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन से भी बाहर हो गए श्रेयस अय्यर ने फैंस को जानकारी दी कि उनके कंधे का ऑपरेशन सफल रहा और वो जल्द से जल्द मैदान पर वापसी की कोशिश करेंगे। अय्यर ने अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, 'ऑपरेशन सफल रहा और मैं पूरी प्रतिबद्धता के साथ जल्द से जल्द वापसी करूंगा। आपकी शुभकामनाओं के लिये आभार।'

26 वर्षीय श्रेयस अय्यर पुणे में 23 मार्च को पहले वनडे के दौरान जॉनी बेयरस्टॉ का शॉट रोकने के प्रयास में चोटिल हो गये थे। वह तब दर्द से कराह उठे थे। इस कारण वह इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे मैचों और आईपीएल से भी बाहर हो गये। आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान अय्यर चार महीने तक बाहर रह सकते हैं। उन्होंने लंकाशर के साथ भी कॉन्ट्रैक्ट किया है लेकिन उनके 23 जुलाई से शुरू हाने वाले वनडे टूर्नामेंट में इंग्लिश काउंटी टीम की तरफ से खेलने की संभावना नहीं है।

आईपीएल 2021 में श्रेयस अय्यर की जगह दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत को अपना कप्तान नियुक्त किया है। दिल्ली कैपिटल्स को पहला मुकाबला 10 अप्रैल को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेलना है।

श्रेयस अय्यर के चोटिल होने से दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लगा है। दिल्ली ने सिर्फ कप्तान ही नहीं बल्कि मिडिल ऑर्डर का एक बेहतरीन बल्लेबाज भी खोया है। सवाल ये है कि अय्यर की जगह दिल्ली कैपिटल्स किसे प्लेइंग इलेवन में मौका देगी। वैसे अय्यर की जगह पर अजिंक्य रहाणे उनकी भूमिका अदा कर सकते हैं और अब टीम के साथ स्टीव स्मिथ भी जुड़े हुए हैं। देखते हैं रिकी पॉन्टिंग किस रणनीति के साथ मैदान पर उतरेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER