दुनिया / स्कूल में पांच साल की बच्ची के जबरन कपड़े बदले तो मां हुई नाराज, इस तरह निकाला गुस्सा

Zoom News : Feb 23, 2021, 09:20 AM
अमेरिका में एक स्कूल ने 5 साल की बच्ची के छोटे कपड़ों पर आपत्ति जताई। जिसके बाद उसके कपड़े जबरन बदल दिए गए। जब लड़की की मां को इस बारे में पता चला, तो वह बहुत गुस्सा हो गई और फिर उसने फेसबुक पर स्कूल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। यह मामला अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है ...

अमेरिका में, एक पाँच वर्षीय लड़की की माँ उस समय क्रोधित हो गई जब उसे स्कूल में जबरन कपड़े दिए गए। स्कूल की ओर से कहा गया था कि लड़की ने जो कपड़े पहने थे, वे अच्छे नहीं थे। जिसके बाद लड़की की मां ने सोशल मीडिया पर कदम रखा और स्कूल की नीति के खिलाफ आवाज उठाई। फेसबुक पोस्ट करने के कुछ ही समय बाद, माँ की पोस्ट वायरल हो गई और लोगों ने अपनी राय देनी शुरू कर दी।

लड़की की मां ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा कि नर्स ने मुझे बताया कि लड़की को अपने शरीर को पूरी तरह से ढंकने की जरूरत है। उसे टी-शर्ट पहननी चाहिए। मैं स्कूल के खिलाफ कुछ भी गलत नहीं लिख रहा हूं। मैं चाहता हूं कि इस पर चर्चा हो। 

लड़की की मां ने कहा कि यह स्कूल नीति क्या है। मेरी लड़की ने एक सुंदरी पहनी थी। जो आज के मौसम के हिसाब से ठीक था। शरीर को पूरी तरह से ढकने से स्कूल का क्या मतलब है?

महिला की फेसबुक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जिसके बाद मीडिया ने भी इस मुद्दे पर ध्यान दिया। 

उन्होंने अपने अगले फेसबुक पोस्ट में लिखा कि आवाज उठाना काम करता है। बालिका विद्यालय के साथ मैच है। अब वहां से फिर ऐसा नहीं होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER