Viral News / एक युवती ने अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड और उसकी गर्लफ्रेंड को सुअर का कटा हुआ सिर भेजा, मचा हंगामा

Zoom News : Feb 19, 2021, 10:37 AM
लंदन: यूनाइटेड किंगडम के लंदन से एक आश्चर्यजनक घटना सामने आई है। दरअसल, यहां एक लड़की ने अपने पूर्व प्रेमी और अपनी प्रेमिका के कटा सूअर का सिर (Girl Sends Pig's Head to Ex-Boyfriend) को भेज दिया, जिसके बाद हंगामा मच गया। अब यह मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

क्यों सूअर का सिर पूर्व प्रेमी को भेजा गया था

बता दें कि इस महिला का नाम Tia McBean है। इसकी उम्र 33 साल है। टिया के पूर्व प्रेमी रॉबिन्सन और उसकी प्रेमिका एक रेस्तरां चलाते हैं। टिया ने एक कटा हुआ सुअर का सिर (गर्ल सेंड पिग्स हेड टू एक्स-बॉयफ्रेंड) को उन दोनों को रेस्तरां में भेजा।

रॉबिन्सन ने कहा कि टिया ने हमें 25 फरवरी, 2019 को एक कटा हुआ सुअर का सिर भेजा था। मैंने सुबह 8.50 बजे बॉक्स खोला, जिसमें सुअर का सिर था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह ऐसा भी कर सकती है।

टिया और उसके पूर्व प्रेमी कब मिले थे

जान लें कि मई 2018 में टिया और उसके प्रेमी की मुलाकात हुई। वे कुछ दिनों तक साथ रहे। रॉबिन्सन ने बताया कि हमारे रिश्ते के कुछ दिनों बाद टिया का निंदक व्यवहार सामने आने लगा। वह छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा हो जाती थी। मुझे पता चला कि उसे द्विध्रुवी विकार है। फिर मैंने उसे छोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि अलग होने के बाद टिया मुझे बहुत परेशान करती थी। उन्होंने मुझे एक संदेश में कई बार गालियाँ भेजीं। देर रात मेरे घर के गेट पर भी दस्तक दी। वह मुझे दिन में 100 से अधिक बार फोन करती थी।

डेली मेल के अनुसार, रॉबिन्सन ने आगे खुलासा किया कि टिया ने मेरी प्रेमिका को भी परेशान किया। टिया ने फेसबुक पर हमारे नियमित ग्राहकों को संदेश भेजा और मेरी प्रेमिका पर कई झूठे आरोप लगाए। जिसके कारण हमारा रेस्तरां और मेरी प्रेमिका कुख्यात थे।

कोर्ट ने लड़की को जेल में कैद की सजा दी

गौरतलब है कि ऐसा करने के लिए, वूलविच क्राउन कोर्ट ने गुरुवार को टिया मैकबैन को 15 महीने की कैद की सजा सुनाई। फैसला देते हुए, न्यायाधीश ने कहा कि किसी को सुअर के सिर के साथ भेजना घृणित है, टिया ने अपने प्रेमी और उसकी प्रेमिका की गोपनीयता में गलत हस्तक्षेप किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER