राजस्थान / अजमेर में हुआ भीषण सड़क हादसा, कार सवार 5 लोगों की मौके पर ही हुई मौत

News18 : Mar 18, 2020, 11:25 AM
अजमेर। तमाम रोक और बंदिशों के बावजूद राजस्थान की सड़कों पर अवैध बजरी (Illegal Sand Mining) का कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इस अवैध परिवहन के चलते प्रदेश में सड़क हादसे भी बढ़ रहे हैं। ताजा मामला अजमेर जिले के रूपनगढ़ थाना इलाके में बुधवार तड़के 3 बजे सामने आया। अवैध बजरी से भरे डंपर ने बुधवार तड़के जयपुर से आ रही कार को अजमेर जिले के रूपनगढ़ थाना इलाके में भीषण टक्कर मार दी। हादसे में कार में सवार सभी पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया है, वहीं पुलिस ने डंपर जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसपी कुंवर राष्ट्रदीप भी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि कार में सवार मृतक नागौर और चूरू जिले के रहने वाले थे। हादसे में कार में सवार लोगों की पहचान संदीप पूनिया, शौकीन, सुरेंद्र सिंह, संजय शर्मा और रामचंद्र के तौर पर की गई है। सभी की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में कार चालक भी शामिल है।

डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हादसा रूपनगढ़ थाना इलाके के रुण्डदा गांव के पास हुआ। पुलिस ने सभी मृतकों के शव रूपनगढ़ के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवाए हैं और डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। हालांकि इस हादसे ने एक बार फिर अवैध बजरी परिवहन के काले कारोबार की पोल खोल दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER