Crime / एक ढोंगी बाबा ने 22 वर्षीय युवती का रेप करने के बाद कर दी हत्या, शव को प्लास्टिक के थैले में डाल खेत में फैका शव

Zoom News : Mar 06, 2021, 02:55 PM
चंडीगढ़ पंजाब के लुधियाना (लुधियाना) से संबंधित मामला ने काले रंग से संबंधित मामले को प्रकट किया है। यहां, एक बाबा ने 22 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार के बाद गला घोंटा और उसे मार डाला। मारने के बाद बाबा ने शरीर को प्लास्टिक के थैले में फेंक दिया और गांव के खेत में फेंक दिया। पुलिस ने शरारत बाबा के मामले को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या का मामला दर्ज किया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, आरोपी का नाम एक गुलाम है। वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश (उत्तर प्रदेश) गांव राय बेरेली के एएसए रिकीटपुर गांव के निवासी हैं। एडीसीपी समीर वर्मा (समीर वर्मा) ने कहा कि पता डोगी चरण तीन के लिग फ्लैट में रह रहा था। वह फाउलल एन्क्लेव के ब्लैक मां मंदिर के पास आश्रम भी चला रहे थे।

जिस महिला ने 26 फरवरी से रैप के बाद 22 वर्षीय महिला को मार डाला। युवती के पिता ने 28 वें पर अपहरण की पुलिस में एक रिपोर्ट दायर की थी। युवा महिला के पास ऑटोमोबाइल कंपनी में एक प्रबंधक था। लॉकडाउन में नौकरी के काम के कारण, वह 26 फरवरी को फिरोज गांधी बाजार में गए, लेकिन घर वापस नहीं आया।

जांच के दौरान, पुलिस ने फोन नंबर को युवा महिला की आखिरी कॉल का पता लगाया। जिसमें एक दोस्त का नंबर था। पुलिस की जांच करते समय, युवक पहुंच गया। युवक ने कहा कि उसने 26 फरवरी की शाम को बाबा के आश्रम से बाहर छोड़ दिया था। युवा महिला के माता-पिता को बाबा आना पड़ा। बाबा भी युवा महिला के घर को भ्रामक कर रहे थे।

जब पुलिस ने बाबा को हिरासत में पूछताछ की, तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। अपने निशान पर, पुलिस ने पिताजी गांव के एक खेत से महिला के शरीर को बरामद किया। पुलिस ने कहा कि लुधियाना 1 99 1 में घर से लुधियाना आए थे। उनके पहचान पत्र दुग्री चेहरे के तीन हैं। लगभग छह वर्षों तक, वह फाउलल इंकलेव में स्थित साजिश में आश्रम के रूप में रह रहे थे। वह खुद कबीर भक्त को बुलाते थे और लोगों के साथ धोखा दे रहे थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER