उतर प्रदेश / ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे हुआ बड़ा हादसा, 1140 किलो मछलियों की तड़प-तड़पकर मौत

Zoom News : Jul 26, 2021, 05:57 PM
बागपत: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर सोमवार शाम एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें करीब 1140 किलो मछलियों की तड़प-तड़पकर मौत हो गई। जबकि 4 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।


ओवरटेक करने के दौरान पलटा केंटर

बताया जा रहा है कि ये हादसा खेकड़ा थाना क्षेत्र में कार को ओवरटेक करने के दौरान हुआ, जिसमें मछलियों से भरा एक केंटर डिवाइडर से टकराकर पलट गया और सेंकडों मछलियों की मौत हो गई। हाइसे में वक्म केंटर में ड्राइवर समेत 4 लोग सवार थे, जिन्हें गंभीर चोटें आई हैं। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने उन्हें रेस्क्यू कर पास के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। वहीं स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने हाइवे पर बिखरी मछलियों को हटवाकर जाम को खुलवा दिया है।

करीब 6 लाख रुपये का हुआ नुकसान

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, 'केंटर पूरा मछलियों से भरा था, जिन्हें मुजफ्फरनगर से हरियाणा के झज्जर तालाब में ले जाकर शिफ्ट करना था। लेकिन बागपत में कुंडली की तरफ जाते हुए हाइवे पर मछलियों से भरा हुआ ये केंटर पलट गया है, जिसमें सवार 4 लोग घायल हो गए। जबकि केंटर में भरी 1140 किलो मछलियां तड़प-तड़पकर मर गईं।' वहीं गाड़ी मालिक उस्मान ने बताया कि हाइवे पर एक कार वाला आया जिसमें कई लोग सवार थे और वो गाड़ी की तरफ साइड दबाता रहा। जिससे हमारी गाड़ी डिवाइडर से टकराकर हाइवे पर ही पलट गई है। इस कारण हमारा करीब 6 लाख रुपये का नुकसान हो गया। फिलहाल कार सवार मौके से फरार होने में कामयाब हो गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER