दुनिया / एक शख्स अपने क्षेत्र में मौजूद गड्ढे से हुआ इतना परेशान, उस गड्ढे में अपने 27 साल के बेटे को गाड़ दिया

Zoom News : Nov 20, 2020, 03:58 PM
Delhi: आरोन क्रॉस नाम का व्यक्ति अपने क्षेत्र में गड्ढे से इतना परेशान था कि उसने अपने 27 वर्षीय बेटे को गड्ढे में गाड़ दिया ताकि वह स्थानीय प्रशासन को साबित कर सके कि गड्ढे कितने गहरे थे। खबरों के मुताबिक, गड्ढा लंकाशायर के विआकोलर इलाके में है और 52 साल के क्रॉस ने लंकाशायर काउंटी काउंसिल की हाईवे टीम को एक साल पहले बताया था। इसके बावजूद इस गड्ढे को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके कारण यह व्यक्ति काफी हताश हो गया है।

क्रॉस ने कहा कि अगर कोई विकलांग है, तो उसके पास कोई मौका नहीं है क्योंकि वह इस गड्ढे को नहीं देखेगा। यदि कोई बच्चा है, तो वह आसानी से गिर सकता है और मर सकता है। यह एक बड़ा गड्ढा है। मेरा बेटा छह फीट लंबा है। वह भी इसके अंदर आ गया था।

क्रॉस का कहना है कि वह इस मामले में कानूनी कार्रवाई करने के बारे में सोच रहे हैं क्योंकि यहां पर ऊबड़-खाबड़ सड़क के कारण उनकी और उनके साथी की कार क्षतिग्रस्त हो गई। क्रॉस भी आश्चर्यचकित है कि अब तक इस गड्ढे के आसपास चेतावनी का कोई संकेत नहीं है। परिषद को एक साल पहले इस गड्ढे के बारे में सूचित किया गया था। इसके बाद भी कई बार शिकायत की गई। लेकिन इस पर कोई सुनवाई नहीं है और यह शर्मनाक है।

काउंटी काउंसिल ऑफ लंकाशायर के प्रवक्ता ने कहा कि यह देश के ट्रैक पर बनाया गया है और हम इसे सुरक्षित स्तर पर रखते हैं। हाल ही में, जब इस जगह का निरीक्षण किया गया था, तो यहां कोई बड़ा गड्ढा नहीं पाया गया था। हम श्री क्रॉस से उस स्थान के बारे में बात करेंगे जहां से उन्होंने यह तस्वीर ली है ताकि हम इसकी जांच कर सकें और ज़रूरत पड़ने पर कार्रवाई कर सकें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER