आंध्र प्रदेश / घरेलू हिंसा के लिए जेल गए शख्स ने बाहर आकर काटा पत्नी का सिर, नहर में फेंका

Twitter : Aug 12, 2019, 12:51 PM

विजयवाड़ा: आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा में एक वीभत्स और दर्दनाक मामला सामने आया है। विजयवाड़ा के सत्‍यनारायण पुरम इलाके में एक शख्‍स ने सरेराह अपनी पत्‍नी का सिर कलम कर दिया और अत्‍मसमर्पण करने पुलिस के पास चला गया। 

पुलिस के अनुसार, प्रदीप कुमार ने अपने घर के पास अपनी पत्नी मणिक्रांति (23) का गला चाकू से रेत दिया। बेरहमी और क्रूरता की हद पार करते हुए यह एक हाथ में पत्नी का कटा सिर और दूसरे हाथ में चाकू लेकर सड़कों पर शान से घूमता रहा। हत्यारा पत्नी का कटा सिर हाथ में लेकर जिधर भी जा रहा है, लोग देखकर दहशत में भाग रहे थे।

प्रदीप ने बाद में पत्नी के सिर को पास की एक नहर में फेंक दिया, उसके बाद सत्यनारायण पुरम थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस उपायुक्त विजय राव ने संवाददाताओं से कहा कि कलम किए गए सिर की तलाश जारी है। बिना सिर वाले शव को सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार, प्रदीप ने मणिक्रांति से पांच साल पहले प्रेम विवाह किया था। हाल के दिनों में दोनों के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था। पुलिस ने कहा कि मणिक्रांति ने कुछ समय पहले प्रदीप के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था। प्रदीप को गिरफ्तार भी किया गया था। वह हाल ही में जमानत पर रिहा हुआ था। उसने गिरफ्तारी का बदला लेने के लिए पत्नी की हत्या की क्रूरतम घटना को अंजाम दिया।