अजीबो गरीब / एयरपोर्ट के वेटिंग एरिया में बैठे-बैठे यात्री ने किया पेशाब, देखे यह वायरल वीडियो

AajTak : Jan 03, 2020, 11:26 AM
विशेष | अक्सर हवाई यात्रा के दौरान अजीबो-गरीब खबरें सुनने को मिलती है। ऐसी ही एक खबर बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक आदमी एक एयरपोर्ट टर्मिनल पर मौजूद वेटिंग एरिया में बैठे-बैठे सबके सामने ही खुले में पेशाब कर रहा है। लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जिसे अब तक करीब 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

अभी तक यह पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह शख्स कौन है और यह वीडियो किस एयरपोर्ट का है। लेकिन इस वीडियो को बनाने वाला शख्स भी यह कह रहा है कि उसे भी बेहद शर्म आ रही थी।

पेशाब करने वाला शख्स अधेड़ उम्र का है। उसके सर पर छोटे-छोटे बाल है। वह अचानक से अपनी पैंट की जिप खोलता है और कुर्सी पर बैठे-बैठे ही पेशाब करने लगता है। जिसे देखकर लोग हैरान हो जाते हैं।

लोग इस पेशाब करने वाले व्यक्ति को एकबार तो देखते हैं लेकिन उसके बाद अपना मुंह फेर लेते हैं। इस आदमी के वीडियो के वायरल किया पैसेंजरशेमिंग।कॉम ने। उसने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसका वीडियो भी डाला है।वीडियो के वायरल होते ही लोगों के कमेंट्स आने लगे। लोग कहने लगे कि इससे बेहतर तो जानवर होते हैं। वे भी तय जगह पर जाकर ये काम करते हैं। इस आदमी को देखना ही पाप है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER