Viral Photos / एक शख्स ने कड़कड़ाती बिजली की एक अद्भुत तस्वीर क्लिक की हो गयी फेमस, देखे

Zoom News : Mar 20, 2021, 03:48 PM
USA: कदिकाती बिजली की एक अद्भुत तस्वीर पर क्लिक करने के बाद से अमेरिका का एक आदमी केवल शीर्षकों में है। 28 वर्षीय फिल गार्सिया ने न्यू मैक्सिको में इस तस्वीर पर क्लिक किया है। यह बिजली थी जहां एक पेड़ मौजूद था, जो पूरी तरह से जला दिया गया था। इस तस्वीर को फिल परफेक्ट टाइमिंग के साथ खींचने के लिए दायर और उनकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है।

फिल अमेरिका में एक स्की रिज़ॉर्ट में काम करता है। वे अपने दोस्तों के साथ न्यू मैक्सिको में लंबी पैदल यात्रा करने गए। इस अनुभव के बारे में बात करते हुए, फिल ने कहा कि मैं अपने दोस्तों के साथ न्यू मैक्सिको में था। मौसम थोड़ा बदतर था और मैंने बिजली की आवाज़ को नोटिस किया और मैंने अपना कैमरा लिया था।

फिल ने आगे कहा कि उसके बाद यह पूरी तरह से भाग्य और सही समय था और मैंने इस तस्वीर पर क्लिक किया था। मुझे याद है कि बिजली की एक बहुत ही मजबूत आवाज थी, हम थोड़ा घबराए गए और वहां जल्दी निकल गए। आप उस विस्फोटक ऊर्जा को महसूस कर सकते हैं।

गार्सिया ने कहा कि उस समय मौसम बहुत खराब था। मैं उस स्थान से कुछ दूरी थी। इस घटना के पांच घंटे बाद मेरे कान अभी भी बज रहे थे। आइए हम बताते हैं कि 1 9 82 और 2011 के बीच, बिजली के पतन के कारण 54 लोगों की मृत्यु हो गई है। उसी यूके में, 1 9 87 और 2016 के बीच, गिरावट के कारण 58 लोगों की मृत्यु हो गई।

गार्सिया ने कहा कि उस काकार्डती शक्ति का असर इतना था कि उस पेड़ के लाखों टुकड़े हो सकते हैं। गार्सिया ने कहा कि उन्होंने कुछ हफ्ते पहले क्लिक किया था लेकिन उन्होंने हाल ही में फेसबुक के न्यू मैक्सिको सामुदायिक पृष्ठ पर इस तस्वीर को साझा किया है और उनकी तस्वीर भी बहुत वायरल हो रही है। इस तस्वीर के कारण, गार्सिया को सोशल मीडिया में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है। (फोटो क्रेडिट: गेट्टी छवियां)

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER