बिहार / एक व्यक्ति का पैर ट्रेन में चढ़ने के दौरान फिसला, और नीचे जा गिरा, फिर....

Zoom News : Jan 26, 2021, 03:55 PM
बिहार के किउल रेलवे स्टेशन पर एक सार्थक घटना घटी जहां एक ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक व्यक्ति का पैर फिसल गया और वह ट्रेन के नीचे आ गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जवान छोटे लाल मंडल भागलपुर-आनंद बिहार एक्सप्रेस ट्रेन से बिहार जा रहे थे, लेकिन उनका ई-टिकट कंफर्म नहीं हो पाया, जिसके कारण उन्हें बर्थ नहीं मिल पाई। इसके बाद किऊल स्टेशन पर वह टीटीई से टिकट लेने के लिए उतरा था। कुछ ही देर में ट्रेन चलने लगी और ट्रेन पकड़ने की हड़बड़ी में उसका पैर फिसल गया और वह पटरी पर गिर गया।

छोटेलाल को गिरते देख, आरपीएफ के जवान और टीटीई ने तुरंत उसका हाथ पकड़ लिया और उसे तब तक रोक कर रखा जब तक ट्रेन प्लेटफॉर्म पार नहीं कर गई। ट्रेन के गुजरने के बाद उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। युवक के पैर और घुटने में चोटें आई हैं, उसे रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कांस्टेबलों पवन कुमार और टीटीई आनंद मोहन ने बताया कि युवक भागलपुर जिले के पीरपैंती थाना क्षेत्र का निवासी है। विक्रमशिला एक्सप्रेस ट्रेन के चलने के बाद वे चढ़ रहे थे, इसी दौरान पैर फिसल गया और वे जंगलों से गिर गए। हम दोनों ने उन्हें बड़ी मुश्किल से बचाया है।

छोटे लाल ने आरपीएफ और टीटीई का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है और कहा कि बिहार जाते समय मेरे साथ यह घटना हुई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER