बिहार / एक गर्भवती महिला की पीट-पीट कर दी हत्या, लिव-इन पार्टनर गिरफ्तार

Zoom News : Mar 28, 2021, 05:04 PM
बांका। बिहार के बांका (Banka) में एक गर्भवती महिला की पीट-पीट कर हत्या (Beaten To Death) का मामला सामने आया है। घटना अमरपुर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड स्थित काशी खंड स्थित मुशहरी टोला के समीप कॉलेज परिसर की है। महिला की पहचान मुसहरी टोला की 40 वर्षीय रिक्का देवी के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी संतोष कुमार भगत को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी संतोष कुमार भगत और मृतका रिक्का देवी के बीच अवैध संबंध था। यह दोनों एक साथ रहते थे। शनिवार की रात भी दोनों कॉलेज परिसर स्थित एक कमरे में थे। रविवार की सुबह लोगों को पता चला कि संतोष भगत ने महिला की पीट पीटकर हत्या कर दी है तो वहां पूरा मुसहरी टोला इक्ट्ठा हो गया। इसकी सूचना पाकर थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार राय पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। लोगों और मृतका की बहन रूपा व भाई ने संतोष पर रिक्की देवी की पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

रूपा की मानें तो उसकी बहन ने उसे अपने पांच माह की गर्भवती होने की बात बताई थी। वहीं आरोपी संतोष के बारे में बताया जा रहा है कि शराब पीने की लत के चलते उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। इसके बाद संतोष रिक्का देवी के संपर्क में आया था और दोनों लिव-इन में रहने लगे थे। संतोष का कहना है कि घटना के वक्त वो सोया हुआ था, इस दौरान वहां क्या और कैसे हुआ मुझे कुछ पता नहीं है। उसने यह भी कहा कि रिक्का के साथ रहने को लेकर उसकी बहन रूपा और उसका पति हमेशा उसे धमकियां देते थे और पैसों की मांग करते थे।

पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिये बांका भेज दिया है। बांका के एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव ने महिला की मौत की पुष्टि करते हुए आरोपी संतोष को गिरफ्तार किए जाने की बात कही। पुलिस मामला दर्ज कर गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER