Crime / गुजरात में हुई दिल दहला देने वाली घटना, 12 साल की नाबालिग लड़की का रेप करके सर किया धड़ से अलग

Zoom News : Oct 18, 2020, 08:40 AM
गुजरात के बनासकांठा जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दंतीवाड़ा पुलिस को एक नाबालिग लड़की की लाश मिली है। पुलिस के मुताबिक, 12 साल की बच्ची के साथ पहले बलात्कार किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया आरोपी लड़की का रिश्तेदार है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी शुक्रवार को नाबालिग लड़की को अपने साथ बाइक पर ले गया। पुलिस के मुताबिक, इस व्यक्ति ने नाबालिग लड़की के साथ पहले बलात्कार किया और फिर उसकी हत्या कर दी।

नाबालिग लड़की शुक्रवार को बनासकांठा के डीसा से लापता हो गई। जिसके बाद शनिवार को दांतीवाड़ा पुलिस ने लड़की के सिर की लाश बरामद की। पुलिस अधीक्षक ने पुष्टि की है कि लड़की के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया था। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी ने इस घटना को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'गुजरात में भारत माता का गला कटा। हम बार-बार कह रहे थे कि पीएम मोदी को हाथरस के मामले में कुछ कहना चाहिए लेकिन उन्होंने एक शब्द नहीं कहा। अब देखिए गुजरात के दांतीवाड़ा में एक 12 साल की मासूम बच्ची का गला। यह कौन सा विकास है? यहां कानून और संविधान का झंडा फहरा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER