MP / एक शिक्षक ने अपनी पत्नी सहित दो मासूम बेटियों पर चाकू से वार, फिर खुद भी केरोसिन डालकर लगा ली आग

Zoom News : Feb 20, 2021, 03:12 PM
मध्यप्रदेश के अशोकनगर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहाँ एक शिक्षक ने अपनी पत्नी समेत दो मासूम बेटियों को चाकू से गोदकर उनका गला काट दिया। इसके बाद खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। शिक्षक अशोक नगर की मुंगावली तहसील में तैनात हैं और उनकी पत्नी मुंगावली सिविल अस्पताल में कार्यरत नर्स हैं। शिक्षक का आरोप है कि उसकी पत्नी 6-6 घंटे तक किसी और से मोबाइल पर बात करती थी। इस वजह से विवाद भी चल रहा था। शिक्षक ने कुछ लोगों पर यह भी आरोप लगाया है कि वे उसकी पत्नी को गुमराह कर रहे थे।

आरोपी शिक्षक ने सब्जी काटने वाले चाकू से इस घटना को अंजाम दिया और अपनी पत्नी के साथी नर्स और वन विभाग में तैनात एक अन्य महिला और दो अन्य लोगों पर उन्हें गुमराह करने का आरोप लगाया। शिक्षक का 60 प्रतिशत शरीर जल गया है।

शिक्षक ने अपनी बड़ी बेटी को सुबह कोचिंग छोड़ दिया और घर आकर अपनी पत्नी सहित दो मासूम लड़कियों पर चाकू से वार किया। एक बच्चा 3 साल का है और एक 12 साल का है। लड़कियों का गला काटने के बाद, उसने अपनी पत्नी के गले और जांघ पर तीन बार वार किया। इसके बाद उसने खुद को आग लगा ली।

पुलिस ने शिक्षक की पत्नी और बच्चों को मौके पर जिला अस्पताल भेजा और जांच शुरू की। चिकित्सा अधिकारी डॉ। अमित पांडेय का कहना है कि घटना में, राम दुबे ने अपनी पत्नी वंदना और बच्चे पिहू और डिंपल को कई जगहों पर चाकू से चोट पहुंचाई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER