अलीगढ़ / एक दर्दनाक सड़क हादसा, हरियाणा रोडवेज की दो बसों की आमने-सामने भयंकर टक्कर, 5 की मौत

Zoom News : Mar 06, 2021, 05:43 PM
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई है। जहां हरियाणा रोडवेज की दो बसों में एक भयंकर टक्कर थी। इस दुर्घटना में 5 यात्रियों की मृत्यु हो गई और एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घायल ने तुरंत मलखन सिंह जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। हेल्थ वर्कर्स स्पॉट पर मौजूद हैं।दुर्घटना से संबंधित घायल लोगों की जानकारी के लिए पुलिस ने हेल्पलाइन नंबर 9412729700 और 9454402808 जारी किया है। यह दर्दनाक घटना थाना लोढा क्षेत्र के करसुआ गांव के साथ हुई है। अलीगढ़ के जिला मजिस्ट्रेट ने सूचित किया है कि यह दुर्घटना एक बस टायर विस्फोट द्वारा हुई है। इस वजह से, दूसरी बस दूसरी बस से टकरा गई।

इस दुर्घटना में 5 लोग मारे गए हैं। यह कहा जा रहा है कि मृतकों की संख्या में वृद्धि की जा सकती है। उपचार के दौरान एक यात्री टूट गया। इस दुर्घटना में 25 से 30 लोग घायल हो गए हैं, जो जिला अस्पताल के मेडिकल कॉलेज में इलाज कर रहे हैं और गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

यह घटना लोढा थाना क्षेत्र के करासुआ गांव में हुई थी। अलीगढ़ से आने वाले हरियाणा रोडवेज बस का अगला पहिया अचानक फट गया। जिसने अभी विभाजकों को पार किया और बिजली ध्रुव को पार किया, वेरीना रोडवेज को कुएं के किनारे से आते हुए मारा। आसपास के क्षेत्रों में काम करने वाले किसानों की मदद से, सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया था।

बस के साथ टकरा गया बस। यात्रियों की चीख सुनने के बाद, खेतों में काम करने वाले किसानों ने इलाज में अलीगढ़ को भेजना शुरू कर दिया और बस से घायलों को हटा दिया। प्रशासन की तरफ से, यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस घटना से अवगत कराया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER