देश / कांग्रेस एमएलसी प्रकाश राठौड़ का एक वीडियो क्लिप वायरल, देख रहे थे सदन में पॉर्न

Zoom News : Jan 30, 2021, 08:11 AM
Karnataka: कांग्रेस नेता और एमएलसी प्रकाश राठौर कर्नाटक की राजनीति में चर्चा में हैं। इसकी वजह है एक वायरल वीडियो क्लिप। विपक्ष का आरोप है कि राठौड़ अपने मोबाइल पर एक अश्लील क्लिप देख रहे थे, जो अब सार्वजनिक हो गई है। यह सदन की गरिमा के खिलाफ है, जिस स्थिति में उन्हें इस्तीफा देना चाहिए।

दरअसल, कर्नाटक कांग्रेस के एमएलसी प्रकाश राठौर का एक वीडियो क्लिप वायरल हो गया है। क्लिप में, एमएलसी घर में अपने मोबाइल फोन पर भंडारण साफ़ करते हुए दिखाई देते हैं। इस दौरान, अन्य क्लिप के बीच, कुछ अशोभनीय क्लिप भी उसके फोन पर देखी गईं। हालांकि, राठौड़ ने उस क्लिप पर क्लिक नहीं किया। फोन पर सर्फिंग करते हुए वह आगे बढ़ गया।

लेकिन एक स्थानीय चैनल पर कांग्रेस नेता द्वारा ऐसा करते हुए वीडियो टेलीकास्ट हो गया। और यह देखते ही उसकी क्लिप वायरल हो गई। हालांकि, राठौर का कहना है कि उनके फोन की स्टोरेज फुल थी और उन्हें एक फाइल डाउनलोड करनी थी। लेकिन फोन में जगह की कमी के कारण, वे फ़ाइल डाउनलोड करने में असमर्थ थे।

इस घटना के बाद, एमएलसी प्रकाश राठौर ने भी सभी से सच्चाई दिखाने की अपील की। यह भी बताएं कि विधान परिषद में एक प्रश्न डाउनलोड करने के लिए वह मोबाइल का उपयोग कर रहा था।

लेकिन भाजपा ने इस मुद्दे पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। पार्टी ने राठौड़ के निलंबन की मांग की। भाजपा प्रवक्ता एस प्रकाश ने कहा कि मैं कांग्रेस एमएलसी प्रकाश राठौर को निलंबित करने की मांग करता हूं। उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। हमारी पार्टी इसे स्पीकर के सामने भी उठाएगी। प्रकाश ने कहा कि इस काम के कारण घर की गरिमा कम हुई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER