Viral Video / एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है वायरल, लोगों को एक शख्स चाय में बटर डालकर पिला रहा है

Zoom News : Jan 18, 2021, 07:23 AM
Delhi: सर्दी हो या गर्मी, घर के अंदर हों या बाहर, लोगों के पास केवल चाय के लिए फोन होता है और थकान मिटाने के लिए इसे बड़े चाव से पीते हैं। लेकिन क्या आपने कभी मक्खन वाली चाय पी है जिसका मतलब है इसमें मक्खन? आप कहेंगे कि यह कौन करता है लेकिन यह सच है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति चाय में मक्खन डालकर लोगों को शराब पिला रहा है।

वीडियो में एक शख्स चाय के स्टाल पर चाय बनाते और उसमें मक्खन डालते हुए दिखाई दे रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इसे चाय पसंद करने वालों के लिए एक बुरा सपना कह रहे हैं। वीडियो में, एक व्यक्ति को चाय में मक्खन का एक पूरा पैकेट डालते हुए देखा जा सकता है, और फिर चाय को स्टोव पर उबालने के लिए छोड़ दिया जाता है।

बता दें कि साल 2020 में इस तरह के कई अजीबोगरीब व्यंजन सामने आए थे। रसगुल्ला बिरयानी या चॉकलेट मैगी जैसी चीजों ने लोगों को नाराज कर दिया। इसके अलावा, पिछले साल चॉकलेट चिकन भी बहुत वायरल हुआ। इन अजीब व्यंजनों की सूची में बटर टी को भी जोड़ा गया है।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर foodieagraaaaa नाम के एक पेज से शेयर किया गया था। यह बाबा टी स्टाल पर शूट किया गया था जो आगरा शहर में है।

चूंकि वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया गया था, इसलिए अब तक इसे 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। इसे कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया गया था। इस पर एक ट्विटर यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, "अरे दादा, इसमें सॉस और मुनियां भी मिला होता। एक और लिखा" में कुछ पाव भाजी भी मिला होता।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER