Ind vs Eng / रविचंद्रन अश्विन का हुआ डांस का एक वीडियो तेजी से वायरल, मैच के दौरान दिखे थिरकते

Zoom News : Feb 17, 2021, 07:26 AM
चेन्नई: टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (आर अश्विन) का एक डांस वीडियो, जिसने इंग्लैंड को साढ़े तीन दिनों में घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अश्विन (R ashwin) का यह वीडियो मैच के दौरान का है, जिसमें वह फील्डिंग करते हुए चेपक के मैदान पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अश्विन का यह वीडियो चेन्नई टेस्ट के चौथे दिन का है, जब टीम इंडिया जीत के करीब पहुंच रही थी। लाइव मैच के दौरान, रविचंद्रन अश्विन (आर अश्विन) को तमिल गानों पर नाचते हुए देखा गया। अश्विन (R Ashwin) ने गेंद और बल्ले के साथ अपने नृत्य से चेन्नई के दर्शकों का मनोरंजन किया।

अश्विन के डांस मूव्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अश्विन तमिल सुपरस्टार विजय की फिल्म मास्टर के गाने पर नाच रहे थे। आपको बता दें कि चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में रविचंद्रन अश्विन ने कुल 8 विकेट लिए और दूसरी पारी में भी शतक बनाया।

अश्विन को 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया

अश्विन को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया। भारत के लिए दूसरी पारी में, अश्विन ने 148 गेंदों पर 14 चौकों, एक छक्के की मदद से 106 रन बनाए। अश्विन ने अपने करियर का पांचवां शतक लगाया। जब अश्विन क्रीज पर आए तो भारत का स्कोर 106 रन था और उसके 6 विकेट गिर चुके थे।

अश्विन ने अपने करियर का 5 वां शतक लगाया। अश्विन ने विराट कोहली के साथ 96 रनों की साझेदारी की। अश्विन के नाम टेस्ट क्रिकेट में 12 अर्धशतक और 5 शतक हैं। यह तीसरी बार है जब अश्विन ने शतक बनाया है और एक ही टेस्ट में पांच विकेट लिए हैं। अश्विन दुनिया के दूसरे ऑलराउंडर हैं जिन्होंने 5 विकेट और एक टेस्ट मैच में शतक बनाया है। इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर इयान बॉथम इस सूची में पहले स्थान पर हैं। इयान बॉथम ने यह कारनामा 5 बार किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER