देश / पति की मौत से दुखी महिला मॉल की तीसरी मंजिल से कूदी, साथ चाहती थी अंतिम संस्कार

AajTak : Sep 12, 2020, 07:12 AM
इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र स्थित सी-21 मॉल की तीसरी मंजिल से एक युवती ने छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। युवती के पति की दो दिन पहले ही सड़क हादसे में मौत हो चुकी है, इसी गम में उसने यह कदम उठाया। उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने पति के साथ ही खुद के भी अंतिम संस्कार की इच्छा जाहिर की थी।

युवती को छलांग लगाते देख कर्मचारी उसे बचाने के लिए दौड़े, लेकिन रोक नहीं पाए। मॉल के कर्मचारियों ने युवती को इलाज के लिए पास के निजी हॉस्पिटल पहुंचाया। अचानक से हुए घटनाक्रम से मॉल में भगदड़ मच गई

बताया जा रहा है कि युवती की 15 दिन पहले ही उज्जैन निवासी युवक शुभम खंडेलवाल से शादी हुई थी। दो दिन पहले एक सड़क हादसे में उनका निधन हो गया है। इसी हादसे के बाद युवती ने आत्महत्या की कोशिश की है। मौत से दुखी सानिया सुमन पिता के साथ हरियाणा जाना चाहती थी। इसी लिए वह इंदौर एयरपोर्ट से फरीदाबाद के लिए रवाना हुई थी लेकिन वह जूस पीते समय गायब हो गई थी और फिर सी-21 मॉल में पहुंच गई। 

युवती के पास से एक नोट भी मिला है जिसमें उसने लिखा था कि मेरा भी पति के साथ ही अंतिम संस्कार कर दिया जाए। उसके पास मिले बैग से पिता का नंबर मिला था, जिसके बाद उन्हें संपर्क कर अस्पताल बुलाया गया।

इस बारे में एक मॉल कर्मचारी ने बताया कि यह सवा 12 बजे के बीच का घटनाक्रम है। हम सभी अपने-अपने काम पर लगे हुए थे कि तभी अचानक चिल्लाने की आवाज आई। हमने देखा तो एक लड़की तीसरी मंजिल पर खड़ी होकर छलांग लगाने की कोशिश में है। 

कर्मचारी ने आगे बताया कि हम सबने उसे शोर मचाकर रोकने की कोशिश की और उसे बचाने दो लोग ऊपर से भागे लेकिन बमुश्किल 40 सेकंड में उसने छलांग लगा दी। शायद वह किसी प्रकार के डिप्रेशन में थी। हम उसके पास पहुंचे और उसे उठाकर तत्काल ऑटो से अस्पताल पहुंचाया। उसके सिर और पैर में चोट आई है। पुलिस के साथ उसके परिजनों को भी सूचित कर दिया है।

 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER